Global Prayer for Sushant Singh Rajput

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) केस में लगातार फाइनैंशल एंगल (Financial Angle) पर जांच कर रही ईडी अब तक रिया चक्रबर्ती (Rhea Chakraborty), उसके भाई शौविक (Shovik) और पिता सहित रिया की मैनेजर श्रुति मोदी (Shruti Modi) और सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पीठनी से पूछताछ कर उनके बयान दर्ज कर चुकी है।  रिपोर्ट्स के अनुसार, सुशांत के बॉडीगार्ड को अब ईडी ने समन भेजा है और पूछताछ के लिए बुलाया है। इस केस में ईडी सुशांत की बहन मीतू सिंह से भी पूछताछ कर चुकी है। 

सूत्रों की माने तो ईडी गुरुवार को सुशांत के बॉडीगार्ड का बयान दर्ज करेगी। बॉडीगार्ड ने सुशांत के साथ कई सालों तक काम किया है। ईडी बॉडीगार्ड से सुशांत सिंह राजपूत के फाइनेंस और पैसों के लेनदेन के बारे में जानकारी लेना चाहती है।

बता दें कि आज इस मामले को लेकर  रिया चक्रवर्ती की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट में अहम सुनवाई होनी है। अपनी याचिका में रिया ने अपने खिलाफ पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में दर्ज केस को मुंबई में ट्रांसफर करने की अपील की है। कोर्ट इस बात का फैसला भी कर सकता है कि सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच मुंबई पुलिस करेगी या फिर सीबीआई। सभी पक्ष आज लिखित में अपना-अपना जवाब दाखिल करेंगे। रिया के खिलाफ सुशांत के पिता केके सिंह ने एफआईआर दर्ज कराई थी। सुशांत के पिता का आरोप है कि रिया ने उनके बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाया और रिया पर सुशांत के पैसे हड़पने और जालसाजी के भी आरोप लगाए हैं।