विद्युत विभाग ने आश्वासन पर नहीं किया अमल

  •  वसई-विरार भाजपा ने दी उग्र आंदोलन की चेतावनी

नालासोपारा. लॉकडाउन के दौरान विद्युत विभाग द्वारा वसूल किए गए भारी भरकम बिजली बिल को सुधारने तथा 300 यूनिट तक के बिलों को माफ नहीं किया गया तो भाजपा उग्र आंदोलन करेगी. इस संबंध में भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल वसई अधीक्षक अभियंता से मुलाकात कर उन्हें ज्ञापन सौंपा. 

300 यूनिट तक बिजली बिल माफ हो

गौरतलब है कि लॉकडाउन के दौरान वसूल किए गए बिजली बिलों को रद्द करने तथा 300 यूनिट तक के बिजली बिलों को माफ करने के अलावा अन्य जनहित की मांगों को लेकर भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल  जुलाई व अगस्त में अधीक्षक अभियंता को ज्ञापन सौंपा था.लेकिन बिजली विभाग द्वारा सकारात्मक पहल न किए जाने से नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं ने 4 सितम्बर को आंदोलन किया था. उस दौरान ग्राहकों की समस्या का आगामी 9 दिन के अंदर समाधान करने के आश्वासन पर आंदोलन समाप्त किया गया था, लेकिन विद्युत विभाग द्वारा दिए गए आश्वासन की अवधि समाप्त हो जाने के बाद भी अधिकारियों द्वारा  पूरा नहीं किया गया. जिससे नागरिकों में असंतोष व्याप्त है. 

अधीक्षक अभियंता से मिला प्रतिनिधिमंडल

मंगलवार को वसई- विरार शहर भाजपा का प्रतिनिधिमंडल भाजयुमो जिलाध्यक्ष अभय कक्कड़ के नेतृत्व में वसई अधीक्षक अभियंता से मुलाकात कर कार्यकर्ताओं ने कहा कि बिजली उपभोक्ताओं से सम्बन्धित जिन समस्यायों को लेकर पत्र दिया गया है, उसका लिखित जवाब 30 सितम्बर तक दें, ताकि जनसामान्य को कुछ राहत मिले अन्यथा भाजपा कार्यकर्ता उग्र आंदोलन को बाध्य होंगे.