death
Representational Pic

– पत्नी के चरित्र पर संदेह में दिया घटना को अंजाम

नालासोपारा. अचोले क्षेत्र में एक हृदय विदारक घटना सामने आई है. एक पिता ने अपने 3 बच्चों की तेज धारदार हथियार से गला काटकर निर्मम हत्या के बाद खुद की कलाई की नस काटकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली.

 बताया जा रहा है कि लॉकडाउन के दौरान मृतक की पत्नी मायके गई थी, इसी बीच उसने अपनी पत्नी का फोटो दूसरे की फेसबुक आईडी पर देखा.जिसके कारण पति ने पत्नी के चरित्र पर संदेह करते हुए इस घटना को अंजाम दिया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस सभी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की जांच में जुट गई है.मृतकों में कैलास विजू परमार (35), नयन (9), नंदनी (6) व नयना (3) शामिल हैंं.

अक्सर होता था पति-पत्नी में झगड़ा  

बता दें कि नालासोपारा पूर्व के  डॉनलेन स्थित साड़ी कम्पाउन्ड, बाबुल पाड़ा क्षेत्र स्थित स्वेता वेल्फेयर सोसायटी में कैलास विजू परमार अपने माता, पिता, पत्नी व 3 बच्चों के साथ रहता था. कैलाश पुराने कपड़े बेचने का काम करता था,जबकि उसकी पत्नी लहसुन बेचती थी. पड़ोसियों ने बताया कि लॉकडाउन के पहले से ही घर में दोनों के बीच अक्सर झगड़ा हुआ करता था. इसी क्षेत्र में रहने वाले मृतक के पिता  उसके बच्चों व उसके लिए रोज खाना लेकर आते थे. शनिवार की रात लगभग 10 बजे के आसपास कैलाश के पिता आए और दरवाजा खटखटाना शुरू किया, लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं मिला. बाद में लोगों की मदद से दरवाजे को खोला गया, अंदर के हालात को देखकर सभी स्तब्ध रह गए. खबर लगते ही बड़ी संख्या में लोगों की भीड़  एकत्र हो गई. लोगों ने बताया कि बच्चों के गले चाकू से काटे गए थे और कैलाश की कलाई की नस भी कटी थी. ज्यादा खून बहने के कारण उन सभी की मौत हो चुकी थी. इसकी जानकारी लोगों ने स्थानीय पुलिस को दी. मौके पर पहुंचे वसई अपर पुलिस अधीक्षक विजयकांत सागर व अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच आरंभ करने के साथ ही सभी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

फांसी लगाने का भी किया प्रयास

 घटना स्थल पर पहुंचे पालघर पुलिस अधीक्षक शिंदे ने बताया कि मामले की शिकायत और मौके की स्थिति को देखते हुए लगता है कि गुस्से के कारण कैलाश ने शनिवार की रात घर में उसने पहले अपने बच्चों का गला काटकर हत्या की. इसके पश्चात उसने खुद फांसी लगाने का प्रयास किया.असफल होने पर उसने खुद पर वार कर आत्महत्या कर ली.