सायन अस्पताल में डॉक्टरों के साथ मारपीट, FIR दर्ज, अरेस्ट नहीं

    Loading

    मुंबई. एक और मरीजों की जान बचाने के लिए डॉक्टर कड़ी मशक्कत कर रहे तो दूसरी उन्हें मरीजों के परिजनों का गुस्सा भी झेलना पड़ रहा है। शुक्रवार रात को सायन अस्पताल (Sion Hospital) के दो निवासी डॉक्टरों के साथ मरीज (Patient) के परिजनों ने मारपीट की। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है, लेकिन पुलिस (Police) ने अब तक आरोपियों को हिरासत में नहीं लिया जिससे डॉक्टर काफी नाराज है।

    सायन अस्पताल के निवासी डॉक्टरों से मिली जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार की रात को किडनी के गंभीर रोग से ग्रसित 65 वर्षीय प्यारेलाल गुप्ता को इलाज के लिए सायन अस्पताल लाया गया। मेडिसिन डिपार्टमेंट के दो निवासी डॉक्टर मरीज की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें सीपीआर दे ही रहे थे कि मरीज ने दम तोड़ दिया। इतने में नाराज मरीज के परिजनों ने डॉक्टरों के साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। बात इतनी बढ़ गई कि मरीज के एक रिश्तेदार ने डॉक्टर से हाथापाई भी कर ली। उसके बाद अस्पताल के सुरक्षाकर्मियों ने बीच बचाव किया और मामला सायन पुलिस स्टेशन पहुंच गया। 

    आरोपी पर कड़ी कार्रवाई की मांग 

    परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है, लेकिन अभी तक पुलिस द्वारा आरोपियों में से किसी को हिरासत में नहीं लिया गया। इस घटना से सभी निवासी डॉक्टर खफा है और आरोपी को अरेस्ट कर कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। केईएम, नायर व अन्य निवासी डॉक्टर भी पीड़ित डॉक्टरों के समर्थन में उतर गए हैं।