चेंबूर में गोलीबारी से सनसनी, टेलर को मारी गोली

– गंभीर रूप से घायल

– पुरानी रंजिश में गोलीबारी का अंदेशा

मुंबई. चेंबूर में गोलीबारी से सनसनी फैल गयी. हमलावर ने टेलर पर 2 राउंड फायरिंग कर फरार हो गया. उसके हाथ और पीठ में गोली लगी है. उसे गंभीर हालत में सायन अस्पताल में भर्ती कराया गया है. तिलक पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है. 

हाथ एवं पीठ पर लगी गोली

चेंबूर के पीवाई थोरात रोड स्थित अमीर बाग के वजीर बाग चाल में 36 वर्षीय सादिक इनायत खान रहते हैं और टेलरिंग का व्यवसाय करते हैं. गुरुवार की सुबह वह घर में सो रहे थे. इस दौरान उन्हें किसी के दरवाजा खटखटाने की आवाज सुनायी दी. सादिक जैसे दरवाजा खोले, दरवाजे पर खड़े व्यक्ति ने उन पर गोलीबारी कर दी. वह बचने के लिए भागे, तो उनके पीठ और हाथ में गोली लग गयी. हालांकि उनकी जान बच गयी. 

हमलावर घटना स्थल से फरार 

हमलावर घटना स्थल से फरार हो गया. स्थानीय लोगों ने खून से लथपथ सादिक को सायन अस्पताल में भर्ती कराया. डॉक्टरों के मुताबिक उनकी हालत खतरे से बाहर है. चेंबूर पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है. पुलिस ने सादिक के बयान दर्ज किए हैं. उसने नवनीत सिंह राणा नामक व्यक्ति पर गोलीबारी का आरोप लगाया है. उससे सादिक से पुरानी रंजिश होने की बात सामने आयी. पुलिस आरोपी राणा की खोजबीन कर रही है.