fraud
Representative Pic

Loading

मुंबई. मुंबई में कोरोना महामारी दिनों दिन फैल रही है. एक तरफ जहां लोग कोरोना बीमारी से जूझ रहे हैं, कुछ जालसाज लोगों की परेशानियों का फायदा उठा कर उन्हें धोखाधड़ी का शिकार बना रहे हैं. ताड़देव पुलिस ने ऐसे ही एक मामले में अस्पताल के कर्मचारी अब्दुल गफ्फार शेख (35) को गिरफ्तार किया है. उसने 65 वर्षीय महिला की कोरोना टेस्ट की फर्जी रिपोर्ट देकर धोखाधडी की. 

ताड़देव में रहने वाली 65 वर्षीय महिला कैंसर से जूझ रही है. अस्पताल ने उससे भर्ती करने के लिए कोरोना की टेस्ट रिपोर्ट की मांग की. वह वडाला के एक अस्पताल में कोरोना टेस्ट करवाने के लिए गई. वहां उसकी मुलाकात अस्पताल में  टेक्निशीयन के रूप में काम करने वाले कर्मचारी अब्दुल गफ्फार शेख से हुई. उसने उससे घर पर आकर कोरोना का टेस्ट कर रिपोर्ट देने को कहा. वह उसके घर पर गया और टेस्ट करने का ड्रामा किया. 

अस्पताल कर्मचारी गिरफ्तार

शेख ने कैंसर मरीज से टेस्ट रिपोर्ट देने के लिए 6 हजार रुपए लिया. उसने कई दिनों के बाद कोरोना टेस्ट की फर्जी रिपोर्ट दी. महिला उस रिपोर्ट के आधार पर अस्पताल में भर्ती होने गयी, तो उसे पता चला कि कोरोना टेस्ट रिपोर्ट फर्जी है. उसने ताड़देव पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज करवायी. पुलिस ने धोखाधड़ी के मामले में शेख को गिरफ्तार कर लिया है.