Ashish-Shelar

    मुंबई.  भाजपा नेता (BJP Leader) और पूर्व मंत्री आशीष शेलार (Ashish Shelar) ने आशंका जतायी है कि पूजा चव्हाण  (Pooja Chavan) मामले में जो ऑडियो क्लिप(Audio Clip) सांताक्रूज स्थित फारेंसिक लैब में भेजी गयी है उसमें छेड़छाड़ की जा रही है। इसी तरह मनसुख हिरेन (Mansukh Hiren) के पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हेरा फेरी की आशंका को देखते हुए सभी सबूतों की जांच एक अलग यंत्रणा से कराये जाने की जरुरत है।  

    भाजपा विधायक आशीष शेलार ने कहा कि ठाकरे सरकार की हेराफेरी शुरु ही है। हर रोज हेराफेरी के नए मामले सामने आ रहे हैं। एक अपराध को छुपाने के लिए दूसरा अपराध किया जा रहा है। पूजा चव्हाण की संदिग्ध मौत मामले में वनमंत्री संजय राठोड का इस्तीफा लिया गया। उसके बाद सचिन वझे मामला सामने आया। इसका फायदा लेते हुए राठोड मामले की आडियो क्लिप सांताक्रूज स्थित जिस फारेंसिक लैब में भेजी गयी है, वहां उसमें छेड़छाड़ तो नहीं की जा रही है? इस पर ध्यान देने की जरुरत है। यह आवाज संजय राठोड की नहीं है इस तरह की रिपोर्ट तैयार कराने में पुलिस यंत्रणा सक्रिय हो सकती है।

     

    सभी सबूतों की जांच स्वतंत्र एजेंसी से कराये जाने की जरुरत

    शेलार ने कहा है कि मनसुख हिरेन की लाश का पोस्टमार्टम रिपोर्ट के साथ पोस्टमार्टम करते समय की पूरी रिकार्डिंग पुलिस को नहीं दी गयी है। उसमें हेराफेरी हो सकती है। इस तरह  की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है। इसलिए सभी सबूतों की जांच स्वतंत्र एजेंसी से कराये जाने की जरुरत है। 

    सरकार का कामन मिनिमम प्रोग्राम 

    भाजपा नेता शेलार ने ट्वीट कर कहा है कि एक पुलिस अधिकारी की गाड़ी से लाखों की नोट एवं नोट गिनने की मशीन मिली है। एक साल से जनता जिसको ढूढ़ रही थी वह तीनों का ‘कामन मिनिमम प्रोग्राम’ यही है क्या?।