Sex Racket
प्रतीकात्मक तस्वीर

Loading

मुंबई. मुंबई पुलिस की समाज सेवा शाखा ने अंधेरी के हाई राइज इमारत के फ्लैट से चलने वाले एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया. इस मामले में एक दलाल को गिरफ्तार किया गया है. उसके चंगुल से दो माॅडल और एक विदेशी समेत 3 लड़कियों को छुड़ाया गया है. 

समाज सेवा शाखा के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक रावले को सूचना मिली कि अंधेरी (प.) के नवरंग टाॅकिज के पास स्थित आर्किड इमारत से हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट चल रहा है. बाॅलीवुड में काम पाने के लिए स्ट्रगल कर रही माॅडल से सेक्स रैकेट में शामिल हैं. वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक रावले की टीम ने आर्किड इमारत फ्लैट नंबर-202 में छापा मारा. यहां से एक विदेशी समेत 3 लड़कियों को छुड़ाया गया. 

एक आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने इन लड़कियों का सौदा कर वेश्यावृत्ति करवाने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. इससे कुछ दिन पहले गोरेगांव में फाइव स्टार होटल में चलने वाले सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया था, जिसे बाॅलीवुड की एक अभिनेत्री चल रही थी. पुलिस ने ओशिवरा के वैभव पॅलेस में रहने वाली अभिनेत्री मनीषा कुमारी  (27) गिरफ्तार किया था. उसके चंगुल से फिल्म और सीरियल में काम करने वाली 2 अभिनेत्रियों और एक बैली डांसर को छुड़ाया गया था. पुलिस के फर्जी ग्राहक ने इन अभिनेत्रियों के लिए 10 लाख रुपए का सौदा हुआ था. उस अभिनेत्री ने गोरेगांव (पूर्व) के फाइव स्टार होटल में 2 अभिनेत्रियों और एक बैली डांसर को भेजा था.