गोरेगांव में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, एक अभिनेत्री गिरफ्तार

Loading

मुंबई. मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने फाइव स्टार होटल में चलने वाले एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया. शुरुआती जांच में पता चला है कि यह सेक्स रैकेट बाॅलीवुड की एक अभिनेत्री चला रही थी.

उसके चंगुल से फिल्म और सीरियल में काम करने वाली 2 अभिनेत्रियों और एक बैली डांसर को छुड़ाया गया है.

10 लाख रुपए में हुआ था सौदा

पुलिस उपायुक्त (क्राइम) अकबर पठान ने बताया कि बाॅलीवुड से 27 वर्षों से जुड़ी अभिनेत्री के फाइवस्टार होटल में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाने की गुप्त सूचना मिली. क्राइम ब्रांच युनिट-12 के प्रभारी पुलिस निरीक्षक महेश तायडे की टीम ने नकली ग्राहक बना कर सेक्स रैकेट चलाने वाली अभिनेत्री से संपर्क किया. उसने फिल्म और टीवी सीरियल में काम करने वाली अभिनेत्री और फेमस बैली डांसर वेश्यावृति के लिए भेजने का दावा किया और उनके जिस्म का 10 लाख रुपए में सौदा किया.

गोरेगांव के फाइव स्टार होटल से ट्रेस

पुलिस के फर्जी ग्राहक ने सौदा तय कर लिया. उस अभिनेत्री ने गोरेगांव (पूर्व) के फाइव स्टार होटल में दो अभिनेत्रियों और एक बैली डांसर को भेजा. क्राइम ब्रांच की टीम ने ट्रैप लगाकर बाॅलीवुड में विवादों में रहने वाली अभिनेत्री को गिरफ्तार किया. उसके चंगुल से 2 अभिनेत्रियों और एक बैली डांसर को छुड़ाया. वनराई पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

अभिनेत्रियों को वेश्यावृत्ति के दलदल में झोंकने का आरोप

आरोप है कि बाॅलीवुड में लंबे समय से जुड़ी यह अभिनेत्री अपनी फिल्म एवं टीवी जगत में अपनी पहचान का फायदा उठाकर नवोदित अभिनेत्रियों और माॅडल को कम समय में अधिक पैसे कमाने का लालच देकर वेश्या व्यवसाय के दलदल में झोंक देती थी.