snake bite, undergoing treatment Occultist police arrested

मुम्बई. अतिरिक्त पुलिस आयुक्त संजय दराडे के विशेष दस्ते ने वाशी नाका के म्हाडा कालोनी के 3 इमारतों में छापेमारी कर अवैध रूप से शराब बेचने वाले 5 लोगों को गिरफ्तार किया. पुलिस ने उनके पास से 1लाख 30 हजार रुपए मूल्य की 2175 बाटल शराब जब्त किया.

पूर्व प्रादेशिक विभाग के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त संजय दराडे को सूचना मिली कि चेंबूर के वाशी नाका स्थित म्हाडा कालोनी की 3 इमारतों में अवैध रूप से शराब की बिक्री हो रही है. अतिरिक्त पुलिस आयुक्त दराडे के विशेष दस्ते ने म्हाडा कालोनी के बिल्डिंग नंबर 10, 11 और 12 में छापेमारी की. पुलिस को 3 ठिकानों से 1लाख 30 हजार रुपए मूल्य की 2175 बाॅटल शराब बरामद हुई. पुलिस ने अवैध शराब बेचने वाले 5 लोगों को गिरफ्तार किया.

आरसीएफ पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज

उनकी पहचान मोहम्मद डबीर दोस्त अन्सारी (34), नागेश व्यंकटराव गुड्डेवार (27), केशव बाळू पाटोले (35), आमिर मोईद्दीन पठान (34), आनंद बाबू नायडू(32) के रूप में हुई. वे पुलिस को चकमा देकर भागने की कोशिश कर रहे थे. इस कार्रवाई में घाटकोपर और चेंबूर पुलिस स्टेशन के पुलिस अधिकारी और कर्मचारी शामिल थे. आरोपियों के खिलाफ आरसीएफ पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.