कार से कुचल कर भी बची मासूम बच्चे की जान

  • मालवणी पुलिस स्टेशन का मामला

मुंबई. जाको राखे साइयां, मार सके ना कोय. यह कहावत कुछ दिनों पहले बिल्कुल सटीक चरितार्थ हुई जब मालवणी में सड़क पर खेल रहे 3 साल के मासूम बच्चे के ऊपर से कार के दोनों पहिए गुजर गए पर वह जिंदा बच गया. हालांकि उसे चोट तो आई पर डॉक्टरों के अनुसार उसकी हालत खतरे से बाहर है. रोंगटे खड़े कर देने वाली इस घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है. बात पुलिस तक पहुंच गई और फिर मालवणी पुलिस ने आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

वारदात का रोंगटे खड़े कर देने वाला सीसीटीवी कैमरे में कैद 

 पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, 11 सितंबर को दोपहर 2.15 बजे मालाड (प.) के मालवणी के म्हाडा कालोनी में रहने वाले आलम मेहबूब मनियार का तीन साल का बेटा अमर मनिहार घर के पास सड़क पर खेल रहा था. इसी दौरान धीमी गति से आती हुई एक कार के दोनों पहिये उसके ऊपर से चली जाती है. इसे एक किस्म का चमत्कार ही बताया जा रहा है कि एक-एक करके दोनों कार के पहिए उस बच्चे के ऊपर से गुजर जाते हैं और बच्चा सही सलामत बच जाता है.

आरोपी कार चालक गिरफ्तार

बच्चे के परिजनों ने उसे नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के बाद उसे छुट्टी मिल गई है. मालवणी पुलिस हरकत में आयी और कार चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज किया और चालक सलमान शेख (30) को गिरफ्तार किया है.