mega block

    Loading

    मुंबई. मध्य रेलवे (Central Railway) ने रखरखाव कार्य के लिए उपनगरीय खंड  पर रविवार (Sunday) को मेगा ब्लॉक (Mega Block) परिचालित किया है। सीएसएमटी (CSMT) से सुबह 10.14 बजे से अपराह्न 3.36 बजे तक चलने वाली डाउन धीमी गति वाली सेवाओं को माटुंगा (Matunga) और मुलुंड स्टेशनों (Mulund Stations) के बीच डाउन फास्ट लाइन पर डायवर्ट किया जाएगा और सायन, कुर्ला, घाटकोपर, विक्रोली और भांडुप स्टेशनों पर रुकेंगी। आगे मुलुंड स्टेशन पर धीमी लाइन पर फिर से डायवर्ट किया जाएगा। 

    ठाणे से सुबह 10.27 बजे से अपराह्न 3.55 बजे तक चलने वाली अप लाइन की सेवाओं को मुलुंड और माटुंगा के बीच अप फास्ट लाइन पर डायवर्ट किया जाएगा और भांडुप, विक्रोली, घाटकोपर, कुर्ला और  सायन स्टेशनों पर रुकेगी। माटुंगा में उचित अप स्लो लाइन पर फिर से डायवर्ट किया जाएगा। सीएसएमटी से सुबह 10.34 बजे से अपराह्न 3.39 बजे तक वाशी-बेलापुर- पनवेल के लिए डाउन हार्बर लाइन की सेवाएं और पनवेल-बेलापुर- वाशी से सुबह 10.21 बजे से 3.41 बजे तक सीएसएमटी के लिए  छूटने वाली अप हार्बर लाइन सेवाएं रद्द रहेंगी। 

    सीएसएमटी-कुर्ला और पनवेल-वाशी खंडों के बीच विशेष सेवाएं चलेंगी

    ब्लॉक अवधि के दौरान सीएसएमटी-कुर्ला और पनवेल-वाशी खंडों के बीच विशेष सेवाएं चलेंगी। हार्बर लाइन के यात्रियों को सुबह 10 बजे से शाम 4.30 बजे तक मेन लाइन और ट्रांस हार्बर लाइन होकर यात्रा करने की अनुमति है।