अस्पतालों में बेड की कमी, बीजेपी का विरोध प्रदर्शन

Loading

मुंबई. अस्पतालों में बेड की कमी और निजी अस्पतालों के 80 फीसदी बेड को कब्जे में नहीं लेने के कारण बीजेपी नगरसेवकों ने विरोध प्रदर्शन किया. मनपा मुख्यालय में आयुक्त के केबिन के बाहर किए गए इस प्रदर्शन में नगरसेवकों ने आयुक्त से तुरंत एक्शन लेने की मांग की. 

 बीजेपी गुट नेता प्रभाकर शिंदे ने कहा कि महामारी एक्ट के तहत निजी अस्पतालों के 80 फीसदी बेड को बीएमसी ने अपने कब्जे में लेने के एक महीना पहले नोटिस निकाली थी, लेकिन उस पर कोई अमल नहीं किया जा रहा है. निजी अस्पतालों में  16000  बेड हैं. बेड को लेकर बीएमसी श्वेत पत्र निकाले. 

अधिकारी मौन साधे बैठे हैं

मुंबई में कोरोना मरीज बेड के लिए अस्पतालों के चक्कर लगा रहे हैं लेकिन उन्हें बेड नहीं मिल रहा है. डैशबोर्ड लागू करे जिससे लोगों को बेड के बारे में जानकारी मिल सके.  आयुक्त को पत्र लिखा, मिटिंग में यह मुद्दा उठाया, लेकिन बीएमसी अधिकारी मौन साधे बैठे हैं. लोग इलाज के अभाव में मर रहे हैं. शिंदे ने पूछा आखिर किसके दबाव में बीएमसी अधिकारी निजी अस्पतालों पर कार्रवाई नहीं कर रहे हैं. प्रदर्शन के दौरान बीजेपी नगरसेवक अपने मुंह पर काला मास्क पहने हुए थे. 

गुट नेता प्रभाकर शिंदे, पार्टी नेता विनोद मिश्र, प्रवक्ता भालचंद्र शिरसाट, नगरसेवक अतुल शाह,  नगरसेविका उज्ज्वला मोडक,रिटा मकवाना, दक्षा पटेल,ज्योती अलवणी, जश्री शिरवाडकर,नेहल शाह, कमलेश यादव, अभिजित सामंत, सुनिल यादव, एड.मकरंद नार्वेकर, सुषम सावंत,अनीस मकवानी शामिल थे.