धारावी में लाखों की चोरी, दो आरोपी गिरफ्तार

    मुंबई. धारावी पुलिस (Dharavi Police) को एक घर से हुए 4 लाख रुपए से अधिक गहने एवं कीमती सामानों की चोरी की गुत्थी सुलझाने में कामयाबी मिली है।  इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार (Arrested) किया गया है।  पुलिस (Police) ने उनके पास से गहने (Jewelry) एवं नगदी  (Cash) बरामद की है। 

    परिमंडल-5 के पुलिस उपायुक्त प्रणय अशोक ने बताया कि धारावी के पीएमजीपी कालोनी की इमारत नंबर-3 बी के पांचवीं मंजिल पर सादिक अली आशिम सैयद का परिवार रहता है।  26 मई को सादिक परिवार के साथ कर्जत में अपने रिलेटिव के घर गए थे।  29 मई को जब वह वापस आए थे, तो देखा कि फ्लैट का ताला टूटा हुआ था और घर का सामान बिखरा पड़ा था। 

    पुलिस ने बरामद किए गहने

    कपाट के लॉकर में रखे सोने, चांदी के गहने, मोबाइल समेत अन्य कीमती सामान और 1 लाख 85 हजार रुपए नगद गायब थे।  उन्होंने धारावी पुलिस स्टेशन में चोरी की शिकायत दर्ज करायी। वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक गुलाब पाटिल के मार्गदर्शन में पुलिस ने जांच शुरू की, तो उसे चोर का सुराग मिला।  पुलिस को पता चला कि उसी इमारत की सातवीं मंजिल रहने वाली महिला आरोपी नजमा मोहम्मद जावेद शेख (30) ने नाबालिग लड़के के साथ मिल कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया।  पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।  उसके पास से 1 लाख 85 हजार 870 रुपए के गहने बरामद हुए हैं।