CBI questions Sushant's domestic help Neeraj

Loading

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत मौत के मामले की जांच को लेकर मुंबई और बिहार पुलिस के बीच चल रही खींचतान के बीच, एक लॉ स्टूडेंट ने राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग (एनएचआरसी) का दरवाजा खटखटाया है। मुंबई विश्वविद्यालय के छात्र, आशीष राय ने एनएचआरसीसे मामले में दखल देने की मांग के साथ निष्पक्ष जांच सुनिश्चित करने की मांग की है। 

आशीष राय ने एनएचआरसी में प्रोटेक्शन ऑफ ह्यूमन राइट्स एक्ट, 1993 की धारा 14, 17 और 37 के तहत अर्ज़ी देते हुए सुशांत सिंह राजपूत के मौत की निष्पक्ष जांच की मांग की है। राय ने अपनी अर्ज़ी में कहा है, “लगभग 50 दिन होने के बाद भी सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में पुलिस सुशांत की मौत को लेकर किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। इस मामले में एनएचआरसी दखल दे, ताकि जांच नतीजे पर पहुंच सके।” 

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत उनके बांद्रा वेस्ट स्थित घर पर 14 जून को हुई थी। केस में जांच करते हुए मुंबई पुलिस अब तक कई बॉलीवुड सितारों के बयान दर्ज कर चुकी है। वहीं मामले में सुशांत के पिता के के सिंह ने पटना के राजीव नगर पुलिस स्टेशन में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया और उसके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है। सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत मामले की जांच बुधवार को  CBI को ट्रांसफर कर दिया है। अब केस की सीबीआई जांच करेगी ।