नवरात्रोत्सव तक शुरु हो सकती है लोकल ट्रेन!, आदित्य ठाकरे ने दिए संकेत

मुंबई. राज्य के पर्यटन और मुंबई उपनगर जिला के पालक मंत्री आदित्य ठाकरे ने कहा है कि अक्टूबर के मध्य तक लोकल ट्रेन सेवा और निजी कार्यालयों को पूरी क्षमता से शुरु करने पर सरकार विचार कर रही है. हालांकि मुंबई में कोरोना मरीजों की संख्या 2 लाख के पार पहुंच गई है.

 आदित्य ठाकरे ने कहा है कि सरकार की मंशा निजी कार्यालयों को 24 घंटे शुरु रखने की है.जिससे कर्मचारियों को अलग-अलग समय पर काम करने का मौका मिलेगा. अक्टूबर के मध्य में लोकल ट्रेनों को पूरी क्षमता से चलाने पर विचार किया जा रहा है. आदित्य ठाकरे का मानना है कि निजी कार्यालयों में काम का समय अलग-अलग होने से लोकल ट्रेनों में भीड़ नहीं होगी. ठाकरे ने यह बातें एक अखबार को दिए गए इंटरव्यू में कही है.

 निजी कार्यालयों को 24 घंटे शुरु रखने पर विचार

आदित्य ठाकरे ने कहा है कि निजी कार्यालय धीरे- धीरे शुरु हो रहे हैं. कार्यालयों को 24 घंटे शुरु रखने को लेकर सरकार की संबंधित कंपनियों से चर्चा चल रही है. उन्होंने यह भी कहा कि जल्द ही रेस्टोरेंट शुरु करने पर विचार किया जा रहा है.कोरोना की वजह से लॉकडाउन करना पड़ा था अब सब कुछ धीरे-धीरे शुरु कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि सब कुछ शुरु करने के लिए अनुशासन का पालन करना जरुरी है. 

सभी को मास्क लगाना जरुरी

 पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे ने कहा है कि कोरोना मरीजों को अस्पताल में बेड उपलब्ध करवाना, चिकित्सा सेवा उपलब्ध कराना जिस तरह सरकार की जिम्मेदारी है उसी तरह नागरिकों को भी घर से बाहर निकलते हुए एहतियात बरतने की आवश्यकता है. कोरोना का संक्रमण न फैले इसके लिए सभी को मास्क लगाना, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना जरुरी है.