कार उठाने पर ट्रैफिक पुलिस को दी ‘चीर’ देने की धमकी, गिरफ्तार होते ही बहाने लगा आंसू – देखें वीडियो

    मुंबई: ट्रैफिक नियमों (Traffic Rules) का उल्लंघन करना जैसे अब आम बात हो गई है। बहुत से शख्स ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करते हैं और फिर ट्रैफिक पुलिस से ही मुंह लड़ाते हैं। ऐसे कई वीडियो आपने सोशल मीडिया (Social Media) पर देखे ही होंगे। आज हम आपको ऐसे ही एक वीडियो के बारे में बताने जा रहे हैं, जो मुंबई (Mumbai) का है। मुंबई के सटे ठाणे का मीरा रोड (Mira Road) इलाके से यह वीडियो सामने आया है, जहां एक आदमी और एक महिला ट्रैफिक पुलिस को धमकाते (Man Threatened The Police In Mumbai Mira Road) हुए नज़र आ रहे हैं।

    दरअसल, मामला कुछ ऐसा है कि इस शख्स ने अपनी गाड़ी नो-पार्किंग जोन में कड़ी कर दी थी। जब गाड़ी को उठाकर ले जाने यानी टो गाड़ी आई और जैसे ही उन्होंने व्हील क्लैंप कार में फिट की तभी कार का मालिक आ गया। जिसके बाद हट्टा-कट्टा बॉडी बिल्डर कार मालिक पुलिसवाले को भला-बुरा कहने लगा और उसे धमकाने लगा। उसके साथ मौजूद महिला भी पुलिसवाले से बहस करने लगी। वहीं भीड़ में खड़े किसी शख्स ने इस पूरी घटना का वीडियो बना डाला और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

    देखें वीडियो

    5 मिनट के लिए वर्दी उतार

    वीडियो में आप साफ़ तरीके से सुन सकते हैं कि कारमालिक और साथ मौजूद महिला, दोनों ही पुलिसवाले को लगातार धमकी दे रहे हैं। इसी बीच कारमालिक पुलिसवाले से कहता है कि, ‘बस एक बार वर्दी उतार कर सामने आओ तो बताता हूं। 5 मिनट के लिए वर्दी उतारो तो में तुम्हें बीच में से चीर दूंगा।’ पुलिसवाला उसकी यह सब धमकी बड़े धैर्य से सुनता रहा    चिर    पुलिस जब गाड़ी ‘टो’ करने लगती है तो कार चालक उल्टा उसका वीडियो बना कर उगाही का आरोप लगाता है। वीडियो में ये भी दिख रहा है कि कार चलाने वाले और उसके साथ मौजूद महिला कोरोना नियमों का पालन भी नहीं कर रहे हैं। दोनों ने ही मास्क नहीं पहने हुए हैं।

    हीरो हुआ जीरो 

    इस वीडियो के साथ एक और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि ज़्यादा हीरो बनने वाला शख्स अब हाथ जोड़े अपने आंसू बहा रहा है। दरअसल, वीडियो वायरल होते ही इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया। बता दें कि इससे पहले दिल्ली में भी एक ऐसा ही मामला देखने को मिला था। तब एक महिला ने इसी तरह से पुलिस वालों को धमकी दी थी। महिला कोरोना पाबंदियों के बावजूद अपने बॉयफ्रेंड के साथ घूमने निकली थीं। जब पुलिसवालों ने उसे रोका तब उसने धमकी देते हुए कहा था कि यूपीएससी का मेंस एग्जाम दिया है और सबको देख लूंगी। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर होश ठिकाने ला दिए थे।