CM Uddhav Thackeray will address the public at 1 o'clock, will he speak on Kangana or will he remain silent? Watch only on 'Navbharat Digital'

मुंबई. केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के निधन पर मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस सहित राज्य के अनेक नेताओं ने शोक जताया है. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कहा कि केंद्रीय मंत्री एवं लोक जनशक्ति पार्टी के नेता रामविलास पासवान के निधन से अपूर्णीय क्षति हुई है. बहुत अधिक समय से राजनीति में रहे पासवान की डोर आम लोगों से जुड़ी हुई थी. उनके निधन से गरीबों एवं शोषितों के लिए लड़ने वाला नेता खो गया है.

पूर्व मुख्यमंत्री एवं विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि रामविलास पासवान के आकस्मिक निधन से हमने एक मानवतावादी नेता को खो दिया है. महाराष्ट्र के अनेक मुद्दों को लेकर उनसे चर्चा होती थी, वे हमेशा सकारात्मक भूमिका निभाते थे. उनके परिवार एवं पार्टी कार्यकर्ताओं के दुख में हम भी शामिल हैं. समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं विधायक अबू आसिम आजमी ने रामविलास पासवान को समाजवादी नेता बताते हुए दुख व्यक्त किया है. आजमी ने कहा कि पासवान जीवन पर्यंत दिन दुखियों के लिए लड़ते रहे.