पुलिसकर्मियों की इम्युनिटी बढ़ाएगी मेयर वाइटाबायोटिक्स

Loading

मुंबई. मुंबई पुलिस में बहादुर पुरुष और महिला पुलिसकर्मी कोविड-19 फैलने से रोकने की जंग में दिन-रात लगे हुए हैं. वे इस अदृश्य दुश्मन से जंग में अग्रिम मोर्चे पर तैनात हैं. पुलिसकर्मियों को बीमारी से लड़ने के लिए ताकत बढ़ाने के उद्देश्य से मेयर वाइटाबायोटिक्स सप्‍लीमेंट्स मुहैया करा रही हैं.

मेयर वाइटाबायोटिक्स ने ग्रैंड मराठा फाउंडेशन के साथ साझेदारी में पुलिस कर्मचारियों के लिए यह पहल शुरू की है. इसमें वेलमैन, वेलवुमन और अल्ट्रा डी3 जैसे इम्यूनिटी बढ़ाने वाले सप्‍लीटमेंट्स हैं. इस संबंध में मेयर वाइटाबायोटिक्स की डायरेक्टर उमा कालेकर और और मैनेजर राजेश तावडे ने मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह को वेलमैन, वेलवुमन और अल्ट्रा डी 3 सौंपा.

वेलमैन की 40 हजार यूनिट बांटी जाएगी

कंपनी पुलिसकर्मियों में रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए वेलमैन की 40 हजार यूनिट और वेलवुमन की 6 हजार यूनिट बांटेगी. इसके अलावा कंपनी पूरी पुलिसफोर्स को अल्ट्रा डी3 विटामिन डी सप्‍लीमेंट्स के 46 हजार पैक भी बांटेगी. वेलमैन पुरुषों में रोग प्रतिरोधक क्षमता या इम्यूनिटी बढ़ाने और पुरुषों की सेहत को बेहतर बनाने के लिए वैज्ञानिक ढंग से विकसित किया गया सप्‍लीमेंट है. दूसरी तरफ वेलवुमन महिलाओं की सेहत को बेहतर बनाने और उनमें इम्यूनिटी बढ़ाने के लिए बनाया गया है. मेयर वाइटाबायोटिक्स के वाइस प्रेसिडेंट रोहित शेलाटकर ने कहा कि हमें मुंबई पुलिस का सहयोग कर अपार प्रसन्नता हुई है. उन्होंने कहा कि हम पुलिसकर्मियों की रोग प्रतिरोधक क्षमता मजबूत करना चाहते हैं.