बस डिपो में कर्मचारियों के लिए चिकित्सा शिविर सम्पन्न

Loading

मुंबई. जोगेश्वरी विधानसभा क्षेत्र में मजास बस डिपो के कर्मचारियों के लिए चिकित्सा शिविर का आयोजन विधायक और पूर्व राज्य मंत्री रविंद्र वायकर की मदद से किया गया. एक दिवसीय शिविर का आयोजन मुंबई नगर निगम के पूर्व स्वास्थ्य विभाग के माध्यम से किया गया.

शिविर डिपो मैनेजर नांबियार और चिकित्सा अधिकारी माजस की उपस्थिति में आयोजित किये गए इस शिविर में बुखार, ऑक्सीजन के स्तर और रक्तचाप की जांच की गई. पूर्व चिकित्सा अधिकारी डॉ. अंकित दामा के मार्गदर्शन में, सहायक स्वास्थ्य कार्यकर्ता महेश पदवाल, जितेश देशमुख, मनीष कांबली, रवि रवने, संदीप डावल, धीरेन महाले, दीपक चव्हाण और स्वास्थ्य कार्यकर्ता धनश्री रेवडेकर ने भाग लिया. 

आर्सेनिक एल्बम -30 टैबलेट वितरित 

शिविर आयोजन के दौरान कर्मचारियों के निरीक्षण के बाद, जरूरतमंद कर्मचारियों को मुफ्त दवाएं भी वितरित की गईं. इसके अलावा कर्मचारियों की प्रतिरक्षा प्रणाली को बढ़ावा देने के लिए आर्सेनिक एल्बम -30 टैबलेट वितरित किए गए थे. इस अभियान को सफल बनाने में सुंदर नगर केंद्र के डॉ. नवीन लोटकर और कोविद रिलीफ पॉइंट के महेश पडवाल, परिवहन अधिकारी संतोष राणे, कंट्रोलर वेंगुरलेकर, इंस्पेक्टर राणे और अनिल म्हस्कर शामिल थे.