mega block
Representative Pic

Loading

मुंबई. मध्य रेल मुंबई मंडल पर रखरखाव कार्यों के लिए रविवार को मेगा ब्लॉक परिचालित होगा. माटुंगा-मुलुंड अप- डाउन स्लो लाइनों पर सुबह 10 बजे से दोपहर 3 बजे मेगा ब्लॉक होगा.सीएसएमटी से सुबह 9.30 बजे से दोपहर 2.40 बजे तक चलने वाली डाउन स्लो लाइन पर विशेष सेवाओं को माटुंगा और मुलुंड स्टेशनों के बीच डाउन फास्ट लाइन पर डायवर्ट किया जाएगा, जो संबंधित निर्धारित हाल्ट के अनुसार रुकेंगी और मुलुंड से आगे पुनः स्लो लाइन पर डायवर्ट होंगी.

ठाणे से सुबह 10.01 बजे से दोपहर 2.53 बजे तक अप स्लो लाइन की विशेष सेवाओं को मुलुंड और माटुंगा स्टेशनों के बीच अप फास्ट लाइन पर डायवर्ट किया जाएगा.संबंधित निर्धारित हाल्ट के अनुसार रुकेंगी,आगे माटुंगा से अप स्लो लाइन डायवर्ट होगी.

कुर्ला-वाशी अप-डाउन हार्बर लाइन सुबह 10.05 से दोपहर  3.05 बजे तक

डाउन हार्बर लाइन वाशी-पनवेल के लिए सीएसएमटी से सुबह 9.45 बजे से दोपहर 2.30 बजे तक विशेष सेवाएं निलंबित रहेंगी. सीएसएमटी के लिए अप हार्बर लाइन विशेष सेवाएं पनवेल से सुबह 9.45 बजे से दोपहर 2.15 बजे तक निलंबित रहेंगी. सीएसएमटी-कुर्ला और वाशी-पनवेल स्टेशनों के बीच ब्लॉक अवधि में विशेष सेवाएं चलेंगी.

बोरीवली-भायंदर  के बीच जम्बो ब्लॉक

रेल ट्रैक, सिग्लगिंग प्रणाली तथा अन्य रख-रखाव के लिए 11अक्‍टूबर को सुबह 10.30 बजे से 3 बजे तक बोरीवली और भायंदर स्टेशनों के बीच अप-डाउन धीमी लाइनों पर जम्बो ब्लॉक होगा. पश्चिम रेलवे के सीपीआरओ सुमित ठाकुर के अनुसार ब्लॉक के दौरान अप दिशा की सभी धीमी ट्रेनों को विरार-वसई रोड से बोरीवली-गोरेगांव तक अप दिशा की फास्ट लाइन पर और डाउन दिशा की सभी धीमी ट्रेनों को गोरेगांव से वसई रोड-विरार स्टेशनों तक डाउन दिशा की फास्ट लाइन पर चलाया जायेगा. यात्रियों से अपील है कि वे यात्रा प्रारम्भ करते समय उपरोक्त ब्लॉक व्यवस्था को ध्यान में रखें.