ज्यादातर मांगेंं मानी, आंदोलन स्थगित

Loading

  •  10 में से 9 मांगोंं को पूरा करने का दिया आश्वासन 

विरार. वसई- विरार मनपा कमिश्नर ने ठेका पद्धति से काम करने वाले 175 कर्मचारियों को पुनः रखने सहित दस सूत्रीय मांग मेंं से 9 मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया है, जिसे पूर्ण करने के लिए उन्होंने 10 दिन का समय लिया है. इसके बाद भाकपा ने अपने आंदोलन को स्थगित कर दिया है.

भाकपा ने दी थी आंदोलन की धमकी

 आश्वासन का लिखित पत्र मिलने के बाद भाकपा कार्यकर्ता शेरू वाघ ने आंदोलन को वापस लेने की घोषणा की है. साथ ही उन्होंने चेतावनी दी है कि यदि निश्चित समय तक कमिश्नर ने निर्णय नहीं लिया तो वह पुनः आंदोलन को बाध्य होंगे. 

वीवीएमसी कमिश्नर ने 10 दिन की मांगी मोहलत

गौरतलब है कि भाकपा ने 175 ठेका कर्मचारियों को कार्यमुक्त किए जाने के मामले को लेकर आंदोलन की चेतावनी दी थी. जिसके लिए वह अपने कार्यकर्ताओं के साथ गांव- गांव घूमकर लोगों को एकजुट कर सभी से आंदोलन में शामिल होने की अपील कर रहे थे. इसको देखते हुए कमिश्नर वाघ से वार्ता करने को तैयार हुए थे, जिसके लिए गुरुवार दोपहर 2 बजे का वक्त निर्धारित किया था, लेकिन उन्होंने इसके लिए सिर्फ दो लोगों को उपस्थित रहने को कहा था. बैठक के दौरान कमिश्नर ने उनकी दस में से 9 मांगोंं पर अपनी सहमति जताते हुए उसे पूर्ण करने के लिए 10 दिन की मोहलत मांगी है.

ठेकेदारों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग

कमिश्नर ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान उन्होंने किसी भी कर्मचारी को काम से निकाला नहीं है, यदि निचले स्तर पर किसी ने यह कार्य किया है तो इसकी जानकारी उन्हें नहीं है. इस पर कार्यकर्ताओं ने मामले से जुड़े ठेकेदारों पर कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है.