Hemp

    Loading

    मुंबई. शिवाजी नगर पुलिस (Shivaji Nagar Police) ने गोवंडी (Govandi) में सबसे बड़ी गांजे की तस्करी करने वाली लेडी डॉन (Lady Dawn) मुमताज और उसके बेटे इस्तियाक को लाखों रूपए के गांजे और नकद रुपयों के साथ तस्करी के आरोप में गिरफ्तार (Arrested) किया है। पुलिस के अनुसार पुलिस पेट्रोलिंग के दौरान शक की बिना पर हिरासत में लेकर तलाशी की ली गई और इनके पास से भारी संख्या में गांजा बरामद कर इन्हें अरेस्ट कर लिया है। 

    शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक नेताराम मस्के ने बताया कि सोमवार की देर रात करीब 2 से 4 बजे के बीच जब वह पेट्रोलिंग कर रहे थे तो उस समय इंदिरा नगर बड़े नाले के पास रोड नंबर 15 बैगनवाड़ी में संदिग्ध हालत में एक महिला और एक लड़का दिखाई दिया। जिसके बाद दोनों  को रोक कर पूछताछ की, लेकिन पुलिस उनके जवाब से संतुष्ट नहीं हुई और उसके बाद पुलिस उप निरीक्षक दत्ताराय बंसोड़े, कांस्टेबल काटकर, कोलेकर, पालवे, चांदणे और महिला सिपाई गरुड की टीम ने दोनों की तलाशी ली तो उनके पास से  10 किलो गांजा बरामद हुआ जिसकी कीमत अंतरराज्यीय बाजार में लाखों रूपए है। पुलिस ने उनके पास से 50 हजार रुपए नकद भी बरामद किया है। 

    आगे की जांच में जुटी पुलिस

    शिवाजी नगर पुलिस स्टेशन के प्रभारी वरिष्ठ पोलीस निरीक्षक सुधाकर कांदेकर ने बताया की गिरफ्तार मुमताज मुश्ताक अंसारी (45) और उसके बेटे इश्तियाक मुश्ताक अंसारी (20) को कलम 8 क सह 20 व 29 NDPS act 1985 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है।पुलिस जांच कर रही है की यह कहाँ से गांजा लाती थी और किसको बेचती थी।