death
Representative Photo

    Loading

    मुंबई: मुंबई (Mumbai) से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक 15 वर्षीय बेटी (Daughter) ने अपनी मां (Mother) की गला घोंटकर हत्या कर दी। मां और बेटी में पढ़ाई को लेकर विवाद हुआ। बेटी ने अभी SSC की परीक्षा पास की है। इसलिए मां ने बेटी को कहा ही वह अच्छे से पढ़ाई करे और मेडिकल कोर्स करे। इस बात पर मां बेटी में आपस में बहस हो गई और बेटी ने  गुस्साई लड़की ने माँ को धक्का दिया और फिर से कराटे बेल्ट से गला घोंट दिया।

    मां की हत्या करने के बाद बेटी ने इसे आत्महत्या साबित करने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने पोस्टमार्टम से पता लगा लिया कि महिला की हत्या की गई है। लड़की और मां में काफी समय से पढ़ाई को लेकर विवाद चल रहा था। यह विवाद एक दिन इतना बढ़ गया कि बेटी ने अपनी मां को धक्का दिया और वह नीचे गिर गई। मां गंभीर रूप से जख्मी हो गई। उसके बाद बेटी ने मां का कराटे बेटल से लगा घोंटकर हत्या कर दी।

    उसके बाद मां की बॉडी को बेड पर लेते दिया और मामा को मैसेज किया कि मां ने खुद को कमरे में बंद कर लिया है। लड़की ने पराध को आत्महत्या के रूप में दिखाने के लिए ही यह मैसेज किया गया था। एक हफ्ते की जांच के बाद और लड़की का विश्वास जीतने की कोशिश के बाद, एक महिला कांस्टेबल आखिरकार उसे अपराध कबूल करने में कामयाब रही। पुलिस ने लड़की की हिरासत में ले किया है और आगे की कार्रवाई कर रही है।