मुंबई पुलिस ने दी मनसे नेता संदीप देशपांडे को नोटिस

  • मुंबई की लोकल ट्रेन सेवा को शुरू करने की चेतावनी
  • 21 सितंबर को आंदोलन की धमकी
  • महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना  ने लोकल ट्रेन को शुरू करने की चेतावनी

मुंबई. मनसे ने 21 सितंबर को लोगों के साथ लोकल में यात्रा कर आंदोलन करने की धमकी दी है. इसके लिए पुलिस ने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के महासचिव संदीप देशपांडे के खिलाफ नोटिस जारी किया है और आंदोलन करने पर कार्रवाई की चेतावनी दी है. संदीप देशपांडे ने बेस्ट बस में भीड़ का एक वीडियो ट्वीट करके ठाकरे सरकार से सवाल किया है और पूछा है कि बस की भीड़ से कोरोना फैलने का खतरा नहीं है. क्या सिर्फ लोकल ट्रेन से कोरोना का खतरा है? संदीप ने कहा कि अगर लोकल ट्रेन शुरू नहीं हुई, तो मनसे स्टाइल में सोमवार को आंदोलन होगा. 

मुंबई पुलिस मनसे के आंदोलन करने की चेतावनी देने को लेकर सतर्क हो गयी है. पुलिस ने मनसे नेता संदीप देशपांडे को नोटिस भेजा है और आंदोलन करने पर कार्रवाई की चेतावनी दी है.

मनसे ने आरोप लगाया है कि सरकार को लोगों की समस्या से कोई सरोकार नहीं है. रोजाना लोगों को मुंबई उपनगर से दफ्तर आना होता है, जिसके लिए नागरिकों को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. यातायात की सुविधाओं की कमी पश्चिम रेलवे के वसई-विरार, नालासोपारा और मध्य रेलवे के ठाणे और फिर डोंबिवली, अंबरनाथ, कल्याण, बदलापुर, कसारा, कर्जत में रहने वाले नागरिकों को दफ्तरों में पहुंचने में काफी असुविधा का सामना करना पड़ रहा है.