arrest

मुंबई. चेंबूर में दीपावली की रात हुई मामूली कहासुनी के बाद एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी गई और दोनों परिवार की दिवाली पूरी तरह अंधकार में डूब गई. पुलिस ने मृतक की पत्नी की शिकायत पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया है.

पुलिस के अनुसार, दिलीप रामधनी कश्यप (34) अपनी पत्नी और बच्चों के साथ चेंबूर महिला होस्टल के पास की झोपड़पट्टी में रहता था. लक्ष्मी पूजन के दिन यानी 14 नवंबर की रात 12 बजे के करीब दिलीप और उसका भाई ओमप्रकाश कश्यप गणेश नगर से पैदल अपने घर की तरफ जा रहे थे. रास्ते मे जाते समय दीपक श्यामराव भोगवल (35) के घर के पतरे से को दिलीप को धक्का लग गया, जिसके बाद दीपक अपने घर से बाहर निकल कर दिलीप और ओमप्रकाश से झगड़ा करने लगा. 

चाकू से किया हमला

यह झगड़ा इतना बढ़ गया कि आवेश में आकर दीपक ने घर से चाकू लाकर दिलीप पर हमला कर दिया. ओमप्रकाश घायल अवस्था में अपने भाई दिलीप को स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए हॉस्पिटल लेकर गया लेकिन डॉक्टर ने उसे भर्ती करने से पहले ही मृत घोषित कर दिया.

आरोपी को चेंबूर से किया गिरफ्तार 

चेंबूर पुलिस थाने की वरिष्ठ महिला पुलिस निरीक्षक शालिनी शर्मा ने बताया की हमने मृतक की पत्नी शीला दिलीप कश्यप की शिकायत पर आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर फरार आरोपी दिपक शामराव भोगवाल  को चेंबूर इलाके से गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच जारी है.