Nawab Malik son-in-law sent to judicial custody

Loading

मुंबई. महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) में मंत्री नवाब मलिक (Minister Nawab Malik) के दामाद समीर खान (Sameer Khan) को मुंबई की  स्थानीय अदालत ने मादक पदार्थ के मामले में सोमवार को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत (Judicial Custody) में भेज दिया। समीर को पिछले हफ्ते एनसीबी ने गिरफ्तार किया था।

 मजिस्ट्रेट की अदालत ने समीर को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश एनसीबी द्वारा यह कहे जाने के बाद दिया कि उसे समीर की हिरासत की अब जरूरत नहीं है। समीर के वकील ने कहा कि इस सप्ताह वह जमानत के लिए याचिका दायर करेंगे।

13 जनवरी को किया गया था गिरफ्तार 

उल्लेखनीय है कि समीर को 13 जनवरी को गिरफ्तार किया गया था और अदालत ने सोमवार (18 जनवरी तक) तक उन्हें एनसीबी की हिरासत में भेजा था। खान का नाम मामले में उस समय आया जब एजेंसी ने समीर खान और उसके द्वारा पहले गिरफ्तार एक आरोपी के बीच 20 हजार रुपये की ऑनलाइन लेनदेन की जानकारी मिली। इस मामले में ब्रिटिश नागरिक करण सजनानी और रामकुमार तिवारी भी शामिल हैं। तिवारी शहर के मशहूर मुच्छड़ पानवाला शॉप का मालिक है। एनसीबी का दावा है कि गिरफ्तार किए गए सजनानी ने गांजा का आयात किया और एजेंसी को जब इसकी जानकारी हुई तो उसने मुंबई के उपनगर बांद्रा स्थित आरोपी के घर पर छापा मारा और 200 किलोग्राम गांजा बरामद किया।