Surgical Gloves
File Photo

    मुंबई. अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच में बॉलीवुड (Bollywood) के ड्रग्स कनेक्शन (Drugs Connection) आने के बाद से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की ड्रग्स तस्करों के खिलाफ कार्रवाई जारी है। मंगलवार की रात को एनसीबी ने अंधेरी (प.) के लोखंडवाला (Lokhandwala) समेत मुंबई के कई ठिकानों पर छापेमारी की।

    इस दौरान दो ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। एनसीबी ने पिछले दिनों सुशांत के दोस्त एवं अभिनेता सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार किया था। उनसे पूछताछ में दोनों ड्रग्स तस्करों के विषय में जानकारी मिली थी।

    साकिब के खिलाफ 19 मामले दर्ज

    एनसीबी ने मंगलवार को अंधेरी (प.) के लोखंडवाला एवं बांद्रा के इलाके में छापेमारी की। एनसीबी ने दो ड्रग तस्कर को गिरफ्तार किया। उनकी पहचान हरीश खान और उनके भाई साकिब के रूप में हुई है। बांद्रा पुलिस स्टेशन में साकिब के खिलाफ 19 मामले दर्ज हैं। वह काफी समय से फरार था। एनसीबी ने उसे बांद्रा पुलिस को सौंप दिया।

    4 जून तक बढ़ी सिद्धार्थ की हिरासत

    एनसीबी ने मंगलवार को सिद्धार्थ पिठानी मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने सिद्धार्थ की एनसीबी हिरासत 4 जून तक बढ़ा दी। अब तक की जांच और पिठानी के कॉल रिकॉर्ड से पता चलता है कि वह ड्रग्स तस्करों के साथ जुड़ा था। एनसीबी की सिद्धार्थ से पूछताछ के बाद छापेमारी कर रही है। एनसीबी ने सुशांत सिंह राजपूत के नौकर नीरज और केशव को भी तलब किया था। दोनों कर्मचारी सुशांत सिंह राजपूत और सिद्धार्थ पिठानी के अंदरूनी घेरे से परिचित थे।

    एनसीबी के रडार पर कई और ड्रग्स तस्कर  

    एनसीबी की जांच में बॉलीवुड से जुड़े कई और ड्रग्स तस्करों गिरफ्तारी हो सकता है। इस मामले में सिद्धार्थ, सुशांत की गर्लफ्रेंड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती एवं उसके भाई शौविक समेत 37 ड्रग्स तस्करों को गिरफ्तार किया गया है। पिछले दिनों एनसीबी ने अदालत में 11 हजार 700 पन्नों की चार्जशीट दाखिल की थी।