अवैध कारोबार करने वालों की खैर नहीं

  • नवनियुक्त पुलिस कमिश्नर दाते ने दिया संकेत 

भायंदर. मीरा-भायंदर में अब अवैध कारोबार करने वालों की खैर नहीं है. क्षेत्र में चोरी-छिपे चल रहे अवैध धंधों पर शीघ्र ही लगाम लगने वाली है. इस तरह का संकेत नवनियुक्त पुलिस कमिश्नर सदानंद दाते ने दिया है. 

उल्लेखनीय है कि क्षेत्र में चल रहे अवैध कारोबार पर कार्रवाई ना होने से इसे चलाने वालों के हौसले बुलंद हैं और यह धंधे पूरे शहर में तेजी से फल-फूल रहे हैं.इन सभी अवैध कारोबार पर तत्काल कार्रवाई कर शहर को साफ-सुथरा बनाने की आवश्यकता है.

डॉ. शेख ने क्षेत्र की समस्याओं से कराया अवगत

मीरा-भायंदर में पुलिस आयुक्तालय का कामकाज देखने आए पुलिस कमिश्नर सदानंद दाते से पूर्व राज्यमंत्री दर्जा प्राप्त डॉ. आसिफ शेख ने मुलाकत की और क्षेत्र का प्रथम कमिश्नर बनने पर उनका स्वागत करने के बाद शहर में चल रहे अवैध कारोबार पर कार्रवाई के लिए पत्र दिया. डॉ.आसिफ शेख ने पुलिस कमिश्नर को पत्र के जरिए अवगत कराया कि क्षेत्र में मटका, जुए के अड्डे, देसी दारू की बिक्री के साथ-साथ हुक्का पार्लर और लॉजिंग बोर्डिंग में देह व्यापार का धंधा तेजी से चल रहा है. इससे शहर की छवि खराब हो रही है.

अवैध पार्किंग से यातायात समस्या बढ़ी

इसके अलावा क्षेत्र में अवैध पार्किंग की वजह से यातायात समस्या उत्पन्न हो रही है.इन सभी समस्याओं को तत्काल दूर करने की जरूरत है. डॉ. शेख ने पुलिस कमिश्नर से महीने में एक बार जनता दरबार आयोजित करने की भी मांग की, ताकि लोगों की समस्याओं का निराकरण हो सके. डॉ. शेख ने बताया कि पुलिस कमिश्नर ने उपरोक्त सभी समस्याओं पर ध्यान देते हुए निराकरण का आश्वासन दिया.