The gang is planning to rob the jeweler

  • 3 पिस्तौल और 6 कारतूस बरामद
  • यूपी से मुंबई बेचने लाया था पिस्तौल

मुंबई. क्राइम ब्रांच ने अवैध हथियार के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. उसके पास से 3 पिस्तौल और 6 कारतूस बरामद हुआ है. वह उत्तर प्रदेश से मुंबई में पिस्तौल बेचने के इरादे से लाया था. पुलिस उसके आपराधिक रिकार्ड की जांच कर रही है.

क्राइम ब्रांच यूनिट-7 के सिपाही दीपक खरे को सूचना मिली थी कि मुलुंड (प.) के महाराणा प्रताप चौक स्थित श्री साईं टी एंड स्नेक्स कार्नर के पास अवैध हथियार बेचने के लिए एक व्यक्ति आने वाला है. संयुक्त पुलिस आयुक्त (क्राइम) मिलिंद भारंबे, पुलिस उपायुक्त अकबर पठान और क्राइम ब्रांच यूनिट-7 के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक महेश देसाई के मार्गदर्शन में पुलिस निरीक्षक मनीष श्रीधनकर, सहायक पुलिस निरीक्षक संतोष मस्तुद, उप निरीक्षक संजय सुर्वे और सिपाही दीपक खरे की टीम ने ट्रैप लगाकर वहां से एक संदिग्ध व्यक्ति को पकड़ा. उसकी तलाशी ली गयी, तो उनके पास से 3 पिस्तौल और 6 कारतूस बरामद हुआ.

आपराधिक रिकार्ड की छानबीन

उनकी पहचान उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के लालगंज निवासी राजेश श्रीराममूरत तिवारी (39) के रूप में हुई. वह डोंबिवली में परिवार के साथ रहता था. राजेश यूपी से पिस्तौल और जीवित कारतूस लेकर मुंबई बेचने के लिए आया था. क्राइम ब्रांच यूपी पुलिस से संपर्क कर उनके आपराधिक रिकार्ड की छानबीन कर रही है.