Murder

मुंबई. धारावी में एक व्यक्ति की बेरहमी से हत्या कर दी गयी. डेढ़ दर्जन हमलावरों ने उस पर तलवार से दर्जनों वार किया. उसने तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया. धारावी पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है. पुलिस ने मुख्य आरोपी फुर्कान उर्फ अब्दूल रज्जा कुरैशी समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, जबकि 16 आरोपी अभी भी फरार हैं.

हमलावरों ने तलवार से किया दर्जनों वार

धारावी के कुंभारवाडा स्थित डाॅ.बाबा साहेब आंबेडकर मैदान के पास 40 वर्षीय अफजल इब्राहिम शेख परिवार के साथ रहते थे. वह शुक्रवार की रात 11.30 बजे खाना खाकर घर के बाहर मैदान में टहल रहे थे. इस दौरान आरोपी फुरकान उर्फ अब्दूल रज्जा कुरैशी और उसके 17 साथियों ने तलवार से अफजल पर हमला किया. हमलावरों ने अफजल पर तलवार से तब तक वार किए, जब तक कि वह दम नहीं तोड़ दिया. इस वारदात से इलाके में दहशत व्याप्त है. धारावी पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मुख्य आरोपी फुर्कान उर्फ अब्दूल रज्जा कुरैशी समेत 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

पुरानी रंजिश एवं वर्चस्व की लड़ाई में हत्या

धारावी के शहीद भगत सिंह नगर में रहने वाले अफजल के भाई अब्दूल शेख ने आरोप लगाया है कि जब उसके भाई की हत्या की गयी, तो धारावी पुलिस के तीन पुलिसकर्मी घटना स्थल पर मौजूद थे. उन्होंने अफजल को बचाने का न तो कोई प्रयास किया, न ही उसे समय पर अस्पताल ले गए.  फुरकान ने अपने लड़कों के साथ उनके भाई की हत्या की, उन पर धारावी पुलिस स्टेशन में हत्या के प्रयास और चोरी समेत 25 मामले दर्ज हैं. वह हाल ही में जेल से छूटा था और दोस्तों के साथ अपने जन्मदिन मनाया था, तो तलवार से केक काटा था. उसका फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.