बोरीवली में एक और कोविड केयर सेंटर, साईबाबा नगर में होगा मरीजों का उपचार

मुंबई. वैश्विक महामारी कोरोना के खिलाफ उत्तर मुंबई के भाजपा सांसद गोपाल शेट्टी ने निजी तौर पर विशेष अभियान छेड़ा हुआ है. मनपा और राज्य सरकार की योजनाओं का इंतजार न करते हुए उत्तर मुंबई के लोगों के लिए सामाजिक संस्थाओं के सहयोग से कोविड केयर सेंटरों की श्रृंखला खड़ी करते जा रहे हैं. इसका लाभ मनपा और सरकारी अस्पतालों में बेडों के लिए चक्कर लगाने वाले कोरोना मरीजों को मिलेगा.

कांदीवली पश्चिम के महावीर नगर स्थित पावन धाम जैन मंदिर में गुरुवर्य नम्रमुनि महाराज की कृपा से कोराना मरीजों का इलाज मामूली खर्च से किया जा रहा है. बहुमंजिला इमारत के सभागार में कोराना मरीजों के इलाज की व्यवस्था की गई है. 

प्राथमिक उपचार एवं आईसोलेशन सेंटर की सुविधा उपलब्ध 

युवक मंडल द्वारा संचालित बालवाड़ी में कोविड केयर सेंटर की शुरुआत की गयी है. जहां चार बेड के साथ प्राथमिक उपचार एवं आईसोलेशन सेंटर की सुविधा उपलब्ध है. इसी कड़ी में बोरीवली विधानसभा के अंतर्गत लोकमान्य टिलक नगर, साई बाबा नगर स्थित सभागृह में नए कोरोना केअर सेंटर की शुरुआत की गई है. सांसद गोपाल शेट्टी द्वारा निर्मित इस सभागृह को कोविड केयर सेंटर के रूप में परिवर्तित किया गया है. सांसद शेट्टी ने विधायक सुनील राणे के साथ सेंटर की तैयारियों का जायजा लिया.