Sharad pawar

    मुंबई. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के अध्यक्ष शरद पवार (Sharad Pawar) ने सोमवार को कहा कि उन्होंने महाराष्ट्र (Maharashtra) में कोविड-19 के मामलों में वृद्धि को देखते हुए पहले से तय अपने सभी सार्वजनिक कार्यक्रमों (Public Programs) को रद्द (Canceled) कर दिया है। 

    पवार ने ट्वीट किया कि कोविड-19 के मामलों में वृद्धि और माननीय मुख्यमंत्री एवं उपमुख्यमंत्री की अपील के मद्देनजर मैंने पूर्व नियोजित अपने सभी सार्वजनिक कार्यक्रमों को रद्द कर दिया है। इससे पहले राकांपा सांसद सुप्रिया सुले ने भी मुख्यमंत्री एवं उपमुख्यमंत्री अजित पवार की अपील पर 22 फरवरी और सात मार्च के बीच अपने सभी तयशुदा कार्यक्रमों को रद्द कर दिया। महाराष्ट्र के उच्चतर एवं तकनीकी शिक्षा मंत्री उदय सामंत ने भी सोमवार को तय अपना सार्वजनिक कार्यक्रम रद्द कर दिया है।

     

    मंत्रालय में कोरोना की दस्तक, राजस्व विभाग के 8 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव  

    उधर, विधानमंडल का बजट सत्र शुरु होने के पहले मंत्रालय में कोरोना की दोबारा दस्तक हुई है। जिसको लेकर अधिकारियों एवं कर्मचारियों में घबराहट व्याप्त है। मंत्री एवं विधायकों को भी कोरोना का संक्रमण हुआ है।  राजस्व विभाग के 8 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जबकि 9 से अधिक कर्मचारियों की जांच रिपोर्ट आनी बाकी है। सोमवार को विभाग में तैनात कर्मचारियों में 22 कर्मचारी अनुपस्थित थे। जब इतनी बड़ी संख्या में अनुपस्थित कर्मचारियों को लेकर जानकारी ली गई तो 8 कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव होने का मामला प्रकाश में आया। इसमें से दो की हालत नाजुक बताई जा रही  है, बताया गया कि 9 कर्मचारियों की रिपोर्ट अभी आनी बाकी है। जानकारी के मुताबिक शिक्षा विभाग में कार्यरत बड़ी संख्या में कर्मचारियों ने कोरोना की जांच करवाई है। आशंका जताई जा रही है कि इसमें कई कोरोना पॉजिटिव पाए जा सकते हैं।