संदिग्ध अवस्था में व्यक्ति की मौत, मृतक की पत्नी ने लगाया हत्या का आरोप

नालासोपारा. पूर्व के प्रगतिनगर इलाके में एक 29 वर्षीय व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. तुलिंज पुलिस ने एडीआर के तहत मामला दर्ज किया है, जबकि मृतक की पत्नी इसे हत्या बता रही है. जानकारी के अनुसार नालासोपारा पूर्व के प्रगतिनगर स्थित गुरुकृपा बिल्डिंग ए विंग के रूम नंबर 7 में बृजेश जायसवाल पत्नी पूजा व दो बच्चोंं के साथ रहता था.

बुधवार को बृजेश की बच्ची का जन्मदिन था.जन्मदिन मनाने के बाद यह घटना हुई है. स्थानीय लोगों का कहना है कि रात लगभग एक बजे बृजेश नशे की हालत में बी विंग में रहने वाले अशोक यादव के घर गया औरों जबरन गेट खुलवाने का प्रयास करने लगा. उसी दौरान उसने गेट पर लात से मारा और जबरन अंदर घुसने के बाद उसकी खिड़की के कांच पर मारा जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गया. 

चाकू से किया गया हमला

उधर मृतक की पत्नी पूजा का कहना है कि पुलिस उसे दुर्घटना बता रही है जो गलत है. उसके ऊपर चाकू से हमला कर हत्या की गई है. मेरे पति को आरोपी अशोक यादव अक्सर चिढ़ाता था, जिसके कारण दोनों में विवाद होता था. घटना की रात भी कुछ इस तरह की घटना हुई, जिसके कारण उसकी हत्या कर दी गई है. क्योंकि उसके हाथ को देखने से साफ पता चल रहा है कि चाकू से काटा गया है, जिससे उसकी मौत हुई हैं.