gun
Representational Pic

 मुंबई. अंधेरी (पूर्व) के अंधेरी-कुर्ला रोड पर एक व्यवसायी के आफिस में दिनदहाड़े घुसकर उसकी कनपटी पर पिस्तौल लगाकर 9 लाख 25 हजार रुपए लूट लिया गया. अंधेरी पुलिस ने 24 घंटे के अंदर पूरे मामले को सुलझाते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया. उसके पास से 6 लाख रुपए से अधिक की रकम बरामद हुई है. 

व्यवसायी धर्मेंद्र कुमार पुरुषोत्तम पटेल की अंधेरी (पूर्व) के अंधेरी-कुर्ला रोड पर राजमहल शाॅपिंग सेंटर में ‘ रमेश कुमा अंबालाल पटेल एडं कंपनी ‘ नाम से शाॅप है. शुक्रवार को दोपहर 12 बजे धर्मेंद्र कुमार अपनी आफिस में बैठे हुए थे. इस दौरान उनकी आफिस में दो लोग घुसे. वह जब तक कुछ समझ पाते एक व्यक्ति ने उनकी कनपटी पर पिस्तौल लगा दिया और वे आफिस से 9 लाख 25 हजार रुपए लूट कर फरार हो गए. 

आरोपी मीरा रोड से गिरफ्तार

व्यवसायी धर्मेंद्र कुमार अंधेरी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाया. पुलिस ने लूट का मामला दर्ज किया. परिमंडल-10 के पुलिस उपायुक्त अंकित गोयल ने मामले को काफी गंभीरता से लिया. गोयल के मार्गदर्शन में अंधेरी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक विजय बेलगे, पुलिस निरीक्षक बलवंत देशमुख और सहायक पुलिस निरीक्षक गणेश पिसाल की टीम ने मामले की जांच शुरू की. इस मामले में आरोपी जतीन लालजी पटेल का नाम सामने आया. पुलिस ने उसे मीरा रोड के गौरव संकल्प बिल्डिंग स्थित उसके घर से गिरफ्तार किया. उसके पास से 6 लाख 75 हजार रुपए बरामद किया है. उसके फरार दूसरे साथी की खोजबीन पुलिस कर रही है.