Police 'Operation Clean' Against Drugs Peddlers, Arrests Two With 25kg ganja

मीरा-भायंदर: वसई-विरार (Vasai-Virar) आयुक्तालय बनने के बाद पुलिस कमिश्नर सदानंद दाते (Sadanand Date) ने मीरा-भायंदर (Mira-Bhayandar) शहर को नशा मुक्त बनाने के लिए एक विशेष अभियान शुरू किया है। इस नशा मुक्त अभियान को ‘ऑपरेशन क्लीन’ (Operation Clean) का नाम दिया गया है जिसके तहत पुलिस स्थानीय नागरिकों को जागरूक कर उनकी मदद से नशेड़ियों, ड्रग पेडलर्स (Drug Peddlers) और नशे का व्यापार करनेवालों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई कर शहर को नशा मुक्त करेगी।

ऑपरेशन के तहत कार्रवाई करते हुए मीरा रोड पुलिस ने एक जागरूक नागरिक की जानकारी पर शांति नगर परिसर से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।  इनकी पहचान प्रदीप भोलानाथ दुबे और संतोष पांडे के रूप में हुई है। 

पुलिस ने अनुसार, इन दोनों को हिरासत में लेने पर इनके पास से 25 किलो गांजा भी बरामद किया गया है।  गिरफ्तार दोनों आरोपी मुम्बई के खार ईस्ट के रहने वाले हैं। मीरा रोड डिविजन के एसीपी विलास सानप ने मीडिया को मामले की जानकारी देते हुए शहर वासियों से यह अपील की है कि अगर किसी भी प्रकार का कोई नशे का सेवन या फिर व्यापार होते हुए दिखाई दे तो इसकी सुचना पुलिस को ज़रूर दें। पुलिस सुचाना देने वाले जागरूक नागरिक का नाम गुप्त रखा जाएगा।  

– राजा मयाल