ED's raid at office, home of Shiv Sena leader Pratap Sarnaik

  • बेटे विहंग ने पत्नी के बीमारी का मेडिकल रिपोर्ट देकर मांगी मोहलत

Loading

मुंबई. मनी लॉन्ड्रिंग केस में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक और उनके बेटे विहंग को इस सप्ताह गुरुवार को जांच में शामिल होने के लिए बुलाया गया था जबकि उनके बेटे विहंग को मंगलवार को जांच में शामिल होने के लिए बुलाया गया था, लेकिन फिर भी नही पहुचे।

ईडी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शिवसेना नेता सरनाईक ने ईडी से 14 दिन का समय मांगा है। जबकि बेटा विहंग ने पत्नी के बीमारी का हवाला देकर मेडिकल रिपोर्ट ईडी को भेजा है।लेकिन ईडी ने अबतक प्रताप सरनाईक को 14 दिन समय देने को लेकर किसी प्रकार की कोई प्रतिक्रिया नही दी है।

आपको बता दें कि टॉप्स ग्रूप सुरक्षा सेवाओं से संबंधित 175 करोड़ रुपये की गड़बड़ी के मामले में शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक के घर और दफ्तर पर छापेमारी की गई थी। इसके बाद प्रताप सरनाईक और उनके बेटे विहंग को पूछताछ के लिए बुलाया गया था, लेकिन कोरोना गाइडलाइन का हवाला देते हुए दोनों ने एक हफ्ते का वक्त मांगा था। शिवसेना विधायक प्रताप सरनाईक के बेटे विहंग ने कहा था कि उसकी पत्नी हाइपर टेंशन के कारण अस्पताल में भर्ती है, इसलिए वह जांच में शामिल नहीं हो सकते। पिछले मंगलवार को विहंग से लगभग चार घंटे तक पूछताछ की गई थी। ईडी के सूत्रों ने कहा कि विहंग को पहले तीन समन जारी किए गए थे, लेकिन वह एजेंसी के सामने पेश नहीं हो पाए थे।