संकट के समय जनता को मिला देवेंद्र का साथ

  • प्रवीण दरेकर ने किया 'जनसेवक' विशेषांक प्रकाशन

Loading

मुंबई. विधान परिषद में विपक्ष के नेता प्रवीण दरेकर ने कहा कि कोरोना काल में जब सत्तारूढ़ दल के लोग वातानुकूलित कमरे में बैठे थे, तब पूर्व मुख्यमंत्री और विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस कोविड सेंटरों में लोगों की दिक्कतों से छुटकारा दिलाने के लिए भागदौड़ कर रहे थे. चक्रवाती तूफान सहित अन्य संकटों के समय भी वे जनता के बीच लोगों की समस्याओं को समझने का प्रयास किया. देवेंद्र फडणवीस के सामाजिक कार्यों पर प्रकाशित ‘जनसेवक’ विशेषांक भावी पीढ़ी के लिए प्रेरणास्रोत बनेगा.

भाजपा प्रदेश मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में दरेकर ने ‘जनसेवक’ विशेषांक का प्रकाशन किया. इस अवसर पर भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष और विशेषांक के अतिथि संपादक माधव भंडारी के अलावा पार्टी की उपाध्यक्ष चित्रा वाघ, रमेश पतंगे, पार्टी के मीडिया प्रमुख विश्वास पाठक, दीपाली मोकाशी, रविंद्र गोले सहित अन्य लोग उपस्थित थे.

दरेकर ने कहा कि मुख्यमंत्री के रूप में देवेंद्र ने राज्य की जनता की सेवा की. विरोधी पक्ष नेता के रूप में उन्होंने अपना जीवन ही खतरे में डाल दिया. कोरोना होने पर दूसरे नेताओं ने  फाइव स्टार अस्पतालों में अपना इलाज करवाया, जबकि  फडणवीस ने सेंट जॉर्ज सरकारी अस्पताल में इलाज करवाना पसंद किया.