जुए के अड्डे पर छापेमारी

Loading

मुंबई. कोरोना महामारी को फैलने से रोकने के लिए लगे लाॅकडाउन के दौरान विक्रोली में चल रहे एक जुआ के अड्डे का पर्दाफाश हुआ है. घाटकोपर पुलिस की टीम ने जब उस अड्डे पर छापा मारा, तो वहां से चार महिलाएं समेत 38 लोग जुआ खेलते हुए पकड़े गए. उन्हें गैंबलिंग एक्ट के अंतर्गत गिरफ्तार कर लिया गया. उनके पास से 3 लाख 74 हजार 428 रुपए जब्त किया गया है. पुलिस ने जुआ का अड्डा चलाने वाले सात लोगों पर कार्रवाई की है.

4 महिला समेत 38 जुआरी गिरफ्तार

परिमंडल-7 के पुलिस उपायुक्त प्रशांत कदम को गुप्त सूचना मिली थी कि विक्रोली (पूर्व) टैगोर नगर इलाके में जुआ का अड्डा चल रहा है. कदम के मार्गदर्शन में घाटकोपर पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक प्रमोद कोकाटे के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक जाधव एवं उप निरीक्षक जगदाले समेत डीसीपी के विशेष दस्ते की टीम ने सोमवार की रात को विक्रोली के उस अड्डे पर छापेमारी की. पुलिस ने वहां से 4 महिलाओं और जुआ का अड्डा चलाने वाले 7 लोगों समेत 38 जुआरियों को गैंबलिंग एक्ट के अंतर्गत गिरफ्तार किया है. 

3 लाख रुपए जब्त

उनके पास से 3 लाख 74 हजार 428 रुपए जब्त किया गया है. पुलिस उपायुक्त कदम ने इस कार्रवाई से पहले विक्रोली पुलिस को भनक तक लगने नहीं दी. इस बात का अंदेशा है कि स्थानीय पुलिस की जानकारी में लाॅकडाउन के बावजूद यह जुआ का अड्डा चल रहा था. इस मामले में विक्रोली पुलिस स्टेशन के कुछ पुलिस अधिकारियों पर गाज गिर सकती है.