Railway ATS team caught, illegal ticket broker

    Loading

    मुंबई. कोरोना महामारी में लॉकडाउन (Lockdown) के बीच लोग घर वापसी के लिए रेलवे टिकट काउंटर (Railway Ticket Counter) पर घंटो लाइन लगा रहे हैं, वहीं कन्फर्म टिकट (Confirmed Ticket) दिलाने के लिए अवैध दलाल भी सक्रिय हो गए हैं। रेलवे टिकटों की अवैध दलाली पर नकेल लगाने के लिए गठित एटीएस टीम (ATS Team) ने ऐसे ही एक दलाल को गिरफ्तार (Arrested) किया जिसके पास अवैध रूप से निकाले गए 45 से ज्यादा लाइव टिकट मिले। 

    सूचना के आधार पर एटीएस के सीटीआई पीपी कोरी , एसआईपीएफ एके यादव , टीटीआई विजय वाघेला ईशांत गजबे, धनंजय यादव के साथ आरपीएफ स्टाफ कुर्ला द्वारा छापा मार एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लिया गया। 

    आरपीएफ कुर्ला में मामला दर्ज

    जांच के दौरान आरोपी ने अपना नाम अब्दुल अंसारी, उम्र 32 वर्ष, निवासी लोटस कॉलोनी, शिवाजी नगर, गोवंडी मुंबई बताया और उससे 45 नग ई रेलवे टिकट कीमत 112198 रुपए की रिकवरी की गई। उससे रेलवे एटीएस टीम को और अहम जानकारियां मिली।अवैध रूप से टिकट दलाली के अपराध में आरोपी को आगे की कानूनी कार्यवाही के लिए आरपीएफ कार्यालय कुर्ला को सौंप दिया गया। अवैध दलाली के मामले में आरपीएफ कुर्ला में अपराध संख्या  274/2021 धारा 143 रेलवे एक्ट के तहत  मामला दर्ज किया गया है।