rain
File Photo

    Loading

    विरार. वसई तालुका (Vasai Taluka) क्षेत्र में मंगलवार को भी बारिश (Rain) पूरे दिन जारी रही। लगातार हो रही तेज और धीमी बारिश वसई तालुका के निचले इलाकों में रहने वाले लोगों के लिए किसी आफत से कम नहीं थी क्योंकि इसके पूर्व रविवार की रात से शुरू हुई तेज बारिश के बाद समूचा इलाका जलाशय में तब्दील हुआ था और लोगों को भारी नुकसान (Loss) पहुंचाया था। बारिश के कारण निचले इलाकों के रहिवासियों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा। 

    वसई तालुका क्षेत्र स्थित सनसिटी, मिठाघर, एवरसाइन, शिर्डी गाला नगर, नालासोपारा रेलवे स्टेशन के बाहर, हनुमान नगर, सेंट्रल पार्क, विलाल पाडा, विवा कॉलेज मार्ग, धानिवबाग, शर्मावाडी, नागिनदास मार्ग, प्रगति नगर स्थित हाईटेंशन मार्ग, अचोले मार्ग, वसई-नालासोपारा लिंक रोड, वसई पूर्व का सातिवली, भोईदापाड़ा आदि क्षेत्र में पानी निकासी न होने के कारण जलजमाव की स्थिति बनी रही। 

    मुंबई में भूस्खलन 

    गौरतलब है कि मुबंई और उपनगर में भी लगातार बारिश हो रही है। बीएमसी के एक अधिकारी ने  बताया कि साकीनाका (Sakinaka) इलाके में भूस्खलन (Landslide) की घटना में एक व्यक्ति घायल (Injured) हो गया। बीएमसी ने मंगलवार सुबह पश्चिमी उपनगर में भारी बारिश (Rain) के बीच मलाड के कुरार गांव (Kurar Village) में एक पहाड़ी से चट्टानों के गिरने के बाद 100 लोगों को वहां से निकाला गया। अधिकारी ने बताया कि सोमवार देर रात साकीनाका में जीएमएम रोड पर एक सार्वजनिक शौचालय के निकट स्थित एक घर पर कुछ चट्टान गिर गया था। इस घटना में 47 वर्षीय एक व्यक्ति घायल हो गया, जिसे निकट के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के बाद उसे छुट्टी मिल गई।