FILE- PHOTO
FILE- PHOTO

  • कई दुकानों में चोरी का जुर्म कबूला

Loading

शीतला सिंह

मुंबई. कोरोना महामारी को फैलने से रोकने के लिए लगे लाॅकडाउन में चोरों का आतंक है. मुंबई के हर इलाके में आए दिन बंद घरों और दुकानों में चोरी की वारदात हो रही है. चेंबूर के कई इलाकों में चोरों ने लोग का जीना हराम कर दिया है. 

एक दिन में 2 दुकानों में चोरी की वारदात हुई. दुकानदार अपनी दुकानों की सुरक्षा को लेकर खौफज्यदा हैं. चेंबूर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस की पूछताछ में कई दुकान में चोरी का जुर्म कबूल किया है. लाॅकडाउन से दुकानदारों के आर्थिक हालात बेहद खराब हैं और अब चोरों के आतंक ने उनकी नीद हराम कर दी है.

एक ही रात में 3 दुकानों में चोरी

चेंबूर के 10वां रस्ता स्थित महालक्ष्मी सोसायटी में रहने वाले विनोद कुशालचंद्र नागदा की लक्ष्मी मार्केट में दुकान है. 1 अक्टूबर की रात को विनोद नागदा की दुकान समेत उनके बगल की 3 दुकानों के शटर का ताला तोड़ चोरी की गयी. विनोद नागदा ने चेंबूर पुलिस स्टेशन में चोरी की शिकायत दर्ज करवाया. एक दिन में 3 दुकानों में चोरी से पुलिस सक्ते में आ गयी.

सीसीटीवी से मिला संदिग्ध का सुराग

चेंबूर पुलिस स्टेशन की वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक शालिनी शर्मा के मार्गदर्शन में पुलिस टीम ने मामले की जांच शुरू की. पुलिस ने विनोद नागदा की दुकान के आस-पास के सीसीटीवी को खंगाला. इसी दौरान पुलिस के हाथ एक सीसीटीवी लगा, जिसमें एक संदिग्ध दिखायी दिया.

वाशीनाका से पकड़ा गया संदिग्ध

पुलिस ने छानबीन कर संदिग्ध आरोपी को चेंबूर के वाशीनाका स्थित भारत नगर से पकड़ा. पुलिस की पूछताछ में उसने चोरी का जुर्म कबूल किया. उसे चोरी के मामले में गिरफ्तार कर लिया गया. उसकी पहचान दिनेश किशोर बारसागडे (19) के रूप में हुई. वह रात में विभिन्न इलाकों में घूमता था और औसर पाकर दुकानों में चोरी की वारदात अंजाम देता था. आरसीएफ पुलिस स्टेशन में भी उसके खिलाफ चोरी का मामला दर्ज है.