Sanjay Raut took a jibe at BJP on the opposition to wine policy in Maharashtra, said- BJP does nothing for the farmers
File Photo

  • संजय राउत ने साधा फारुख और महबूबा पर निशाना

Loading

मुंबई. शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत ने जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुक अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती पर निशाना साधते हुए कहा है कि भारतीय संविधान को चुनौती देने वालों को गिरफ्तार कर उन्हें 10 सालों के लिए अंडमान भेज देना चाहिए.

केंद्र में मंत्री रहे जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुख अब्दुल्ला ने पिछले दिनों कहा था कि जम्मू-कश्मीर में धारा 370 को रद्द करने का निर्णय चीन कभी मान्य नहीं करेगा.उन्होंने यह भी कहा था कि चीन की मदद से जम्मू-कश्मीर में फिर धारा 370 लागू होगी. नजरबंदी से मुक्त होने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने भी 370 हटाये जाने को लेकर बयान दिया है. दोनों पर निशाना साधते हुए सांसद संजय राउत ने कहा कि फारुक अब्दुल्ला हो या महबूबा मुफ्ती कोई भी यदि भारतीय संविधान को चुनौती देने के लिए चीन की मदद लेने की बात करता है तो उसे गिरफ्तार कर 10 साल के लिए अंडमान भेज देना चाहिए. उसे स्वतंत्र रुप से घूमने  की आजादी नहीं मिल सकती.

 तेजस्वी यादव बन सकते हैं बिहार के सीएम 

संजय राउत ने लालू यादव के पुत्र तेजस्वी यादव की तारीफ करते हुए कहा है कि वे बिहार के मुख्यमंत्री बन सकते हैं. उन्होंने चुनाव आयोग को भाजपा की शाखा बताते हुए कहा है कि तेजस्वी यदि कल बिहार के मुख्यमंत्री बन गए तो आश्चर्य नहीं होगा. राउत ने कहा कि बिना किसी सहारे के एक युवा बिहार जैसे राज्य में सभी को चुनौती दे रहा है. जिसके परिवार के सदस्य जेल में हैं और सीबीआई और आयकर विभाग उसके पीछे पड़े हैं. इसके बावजूद वह चुनावी मैदान में है.