शेट्टी एवं कोटक की संसद में शत प्रतिशत उपस्थिति

– लोकसभा की 80 बैठकों में कोटक ने उठाए 83 सवाल

– संसद में हुई 17 बहसों में हुए शामिल

मुंबई. पिछले वर्ष हुए लोकसभा चुनाव में महाराष्ट्र से निर्वाचित 48 सांसदों में से सिर्फ दो ने संसद की बैठकों में शत प्रतिशत उपस्थिति दर्ज कराई है.पहली बार सांसद निर्वाचित मनोज कोटक ने लोकसभा की 80 बैठकों में विभिन्न मंत्रालयों से संबंधित 83 सवाल उठा कर एक कीर्तिमान स्थापित किया है.

 देश के कुल 26 सांसदों ने पिछले एक साल में हुई लोकसभा की सभी 80 बैठकों में शत प्रतिशत उपस्थिति दर्ज कराई है. जिसमें उत्तर मुंबई लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र के सांसद गोपाल शेट्टी एवं  उत्तर-पूर्व मुंबई लोकसभा क्षेत्र के सांसद  मनोज कोटक का समावेश है. 

दोनों ही सांसद बीजेपी के 

दोनों ही सांसद बीजेपी के हैं. भिवंडी के बीजेपी सांसद  कपिल पाटिल ने 95 प्रतिशत, भंडारा- गोंदिया के बीजेपी सांसद सुनील मेंढे ने 93 प्रतिशत तो नाशिक के शिवसेना सांसद हेमंत गोडसे ने लोकसभा की 93 प्रतिशत बैठकों में उपस्थिति दर्ज करवाई है.  मुंबई मनपा में पार्टी के गुट नेता रहे मनोज कोटक ने देश के सर्वोच्च सदन में भी अपनी छाप छोड़ी है.लोकसभा की कुल 80 बैठकों में मनोज कोटक ने जनता से जुड़े 83 सवालों को उठाया है.जिसमें मुंबई के कामगार अस्पताल का मुद्दा भी शामिल है.पहली बार सांसद बनने वाले कोटक ने संसद में हुई 17  चर्चाओं में शामिल हो कर देश को एक विचार देने का प्रयास किया.

मुंबई की आवाज को बुलंद करने का काम किया 

मुंबई बीजेपी प्रवक्ता भालचंद्र शिरसाट ने कहा है कि मुंबई महानगरपालिका एवं पार्टी फोरम पर कोटक अपनी बात अच्छी तरह से रखते रहे हैं, जिसका असर लोकसभा की बैठकों में भी देखने को मिला है.कोटक ने पहले दिन से ही संसद में मुंबई की आवाज को बुलंद करने का काम किया है.