फिल्म सिटी में जल्द शुरू होगी शूटिंग !

– सीएम ठाकरे की फिल्म प्रतिनिधियों के साथ बैठक

– लाइट, कैमरा और एक्शन  होगा शुरू

मुंबई. गोरेगांव स्थित फिल्म सिटी में जल्द ही लाइट, कैमरा और एक्शन के साथ शूटिंग शुरू हो सकती है. मुंबई में फिल्म और टीवी सीरियल की शूटिंग शुरू करने को लेकर शुक्रवार को इंडियन ब्रॉडकास्टर्स फाउंडेशन के पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से चर्चा की. 

मुश्किल घड़ी में सरकार फिल्म उद्योग के साथ  

मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना संक्रमण को देखते हुए यदि सभी आवश्यक सावधानी बरती गई तो फिल्म सिटी में शूटिंग की अनुमति देने पर फैसला लिया जा सकता है. मुख्यमंत्री ठाकरे ने इस बारे में सांस्कृतिक कार्य सचिव को जांच करने की जिम्मेदारी दी है. उन्होंने अधिकारियों को मुंबई के रेड जोन छोड़कर अन्य इलाकों में शूटिंग को शुरू करने को लेकर  रिपोर्ट तैयार करने के निर्देश दिए हैं. मुख्यमंत्री ने कहा कि लॉकडाउन की वजह से फिल्म और टीवी उद्योग को काफी बड़ा झटका लगा है. उन्होंने कहा कि इस मुश्किल घड़ी में सरकार फिल्म उद्योग के साथ खड़ी है. 

मुख्यमंत्री के साथ बैठक में इंडियन ब्रॉडकास्टर्स  फाउंडेशन के एन.पी. सिंह, संचालक पुनीत गोयनका,  जे. डी.मजीठिया, नितीन वैद्य, एकता कपूर, पुनीत मिश्रा,राहुल जोशी, आदेश बांदेकर, अभिषेक रेगे, सांस्कृतिक कार्य सचिव डॉ. संजय मुखर्जी समेत कई लोग मौजूद थे.