ईरानी, फडणवीस की 28 को वर्चुअल रैली

– तैयारी में जुटी मुंबई बीजेपी

मुंबई. केंद्र में मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस सहित अन्य राजनीतिक पार्टियां जहां एक दूसरे के विरोध में बयानबाजी करने में व्यस्त हैं, वहीं दूसरी तरफ बीजेपी केंद्र सरकार की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है. इस कार्य में सूचना तकनीक का भी भरपूर उपयोग किया जा रहा है. इसी के तहत रविवार 28 जून को शाम केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी एवं राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की वर्चुअल रैली आयोजित की गयी है.जिसकी तैयारी मुंबई बीजेपी की तरफ से की जा रही है.

वर्चुअल रैली एवं दूसरे माध्यमों का उपयोग 

 मुंबई में आयोजित वर्चुअल रैली के संयोजक एवं सांसद मनोज कोटक ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यालय का एक वर्ष पूरा होने पर देशभर में वर्चुअल रैली के जरिए केंद्र सरकार की तरफ से जनहित में लिए गए निर्णयों को जनता के बीच ले जाने का काम किया जा रहा है. पिछले दिनों पुणे में नरेंद्र सिंह तोमर की वर्चुअल रैली हुई, अब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी एवं महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री एवं विधानसभा में विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस की वर्चुअल रैली रविवार को शाम के 5 बजे होने वाली है.केंद्रीय मंत्री ईरानी दिल्ली से एवं पूर्व मुख्यमंत्री फडणवीस दादर स्थित वसंत स्मृति भवन से इस रैली को संबोधित करेंगे.दोनों नेताओं के संबोधन को एलईडी स्क्रीन,फेसबुक, यू ट्यूब,जैसे अन्य सोशल मीडिया के जरिये लोगों तक पहुंचाने का काम किया जाएगा.कोटक ने कहा कि इस वर्चुअल रैली को देश में सबसे बड़ी वर्चुअल रैली का दर्जा मिले इसके लिए प्रयास किया जा रहा है. 

 बैठकों का दौर जारी 

केंद्र में दूसरी बार गठित नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली बीजेपी सरकार ने हाल ही में एक वर्ष का कार्यकाल पूरा किया है. पिछले एक साल में केंद्र सरकार की विभिन्न उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाने के लिए बीजेपी वर्चुअल रैली एवं दूसरे माध्यमों का उपयोग कर रही है.इसके लिए बैठकों का दौर जारी है.  वसंत स्मृति भवन में हुई बैठक में मुंबई बीजेपी अध्यक्ष मंगल प्रभात लोढ़ा के अलावा पार्टी के संगठन मंत्री सुनील कर्जतकर, मुंबई बीजेपी प्रवक्ता भालचंद्र शिरसाट, मुंबई मनपा में बीजेपी के गुट नेता प्रभाकर शिंदे सहित अन्य लोग मौजूद थे.