arrested

मुंबई. आपराधिक घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए मुंबई पुलिस (Mumbai Police) द्वारा लगातार होटल, बार के अलावा अन्य संदिग्ध ठिकानों पर कार्रवाई जारी है। इसी सिलसिले में नार्थ रीजन की टीम लागातर कार्रवाई कर रही है।

मंगलवार को एक अहम कार्रवाई के तहत मुंबई के गोरेगांव पूर्व दिंडोशी इलाके में संतोष नगर से गांजे से भरा एक ट्रक आने की जानकारी मिली थी। यह जानकारी रीजन स्क्वाड टीम के पीएसआई गांगुर्डे को सूचना मिली थी कि एक शख्स ट्रैक से भरा गांजे का खेप दिंडोशी इलाके में आने वाली है। सूचना के बाद रीजन स्क्वाड की टीम ने जाल बिछाकर ट्रक में भरे 56 किलो गांजा बरामद कर आरोपी को भी धर दबोचा है।

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि टिप मिलने के बाद यह कार्रवाई की गई। मौके से 56 किलो गांजे से भरा ट्रक और 1 शख्स को ड्राइवर के साथ पकड़ा गया है। गांजे की कीमत करीब 5 लाख के आसपास आंकी गई है। दिंडोशी पुलिस इस मामले में एनडीपीएस की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आगे की जांच कर रही है। दिंडोशी पुलिस अब यह जानकारी निकालने में लगी है कि आखिर इतनी बड़ी मात्रा में अवैध मादक पदार्थ की तस्करी करने वाला कौन है और कहा से मंगाया गया था।