भाभा अस्पताल के वार्ड में घुसा सांप

  • गार्ड ने दिखाई हिम्मत, पकड़कर बोतल में डाला

मुंबई. कुर्ला स्थित मनपा के भाभा अस्पताल में एक सांप घुस गया. वहां मौजूद गार्ड ने हिम्मत दिखाते हुए सांप को पकड़ लिया और बोतल में डाल ही रहा था कि सांप ने उसे काट लिया. इस घटना के बाद गार्ड को अस्पताल में भर्ती किया गया.

मनपा के उपनगरीय अस्पतालों में से एक भाभा अस्पताल में बुधवार को तड़के 3 बजे वार्ड में एक सांप का बच्चा घुस गया. वार्ड में मौजूद कर्मचारी और नर्स की निगाह पड़ते ही हंगामा शुरू हो गया, जिसके बाद वहां मौजूद गार्ड ने सुभाष पारटे ने सांप को पकड़ लिया. सांप को पकड़ने के बाद सुभाष उसे प्लास्टिक की बोतल में डाल ही रहे था कि इस प्रक्रिया में सांप ने उसे काट लिया.सुभाष ने जैसे-तैसे सांप को बोतल में कैद किया. नगरसेविका सईदा खान ने बताया कि गार्ड को प्राथमिक उपचार देकर सायन रेफेर किया गया, लेकिन वहां भी उसे कोई खासा उपचार नहीं दिया, जिसके बाद मैंने कुर्ला भाभा के अधीक्षक से बात कर उसे वहीं भर्ती करवाया. सांप बड़ा हो या छोटा आखिरकार जोखिम क्यों लेना. 

कोई स्वास्थ्य समस्या नहीं 

इस संदर्भ में भाभा अस्पताल के अधीक्षक डॉ. कृष्णा पिंपले ने कहा कि न जाने ग्राउंड फ्लोर के वार्ड में स्थित बाथरूम में सांप कैसे घुस गया. जानकारी मिलते ही हमारे गार्ड जो खुद एक सर्प मित्र है उसने सांप को पकड़ा, लेकिन दुर्भाग्यवश उसे सांप ने काट लिया. हमने उसे अस्पताल में भर्ती किया है और अभी उसे किसी प्रकार की कोई स्वास्थ्य समस्या नहीं हो रही है.