Northern Railway Updates : Many trains of Northern Railway affected due to farmers' agitation, check full list here
Representative Photo

Loading

मुंबई. पंजाब में चल रहे किसान आंदोलन के कारण पश्चिम रेलवे की कुछ विशेष ट्रेनें रद्द- शॉर्ट टर्मिनेटेड होंगी. सीपीआरओ सुमित ठाकुर के अनुसार 21 नवम्‍बर को छूटने वाली ट्रेन संख्‍या 09027 बांद्रा टर्मिनस-जम्‍मू तवी त्‍योहार स्पेशल ट्रेन, 23 नवम्‍बर को छूटने वाली ट्रेन संख्‍या 09028 जम्‍मू तवी-बांद्रा टर्मिनस त्‍योहार स्पेशल ट्रेन रद्द रहेगी. 20 नवम्‍बर को छूटी 02903 मुंबई सेंट्रल -अमृतसर गोल्‍डन टेम्‍पल मेल विशेष ट्रेन अंबाला कैंट तक ही जाएगी. 

21 नवम्‍बर को छूटने वाली ट्रेन संख्या 02904 अमृतसर-मुंबई सेंट्रल गोल्‍डन टेम्‍पल मेल विशेष ट्रेन अमृतसर के बजाय अंबाला कैंट से प्रारंभ होगी.  20 नवम्‍बर को छूटी 02925 बांद्रा टर्मिनस- अमृतसर पश्चिम एक्‍सप्रेस विशेष ट्रेन अंबाला कैंट तक ही जाएगी. 22 नवम्‍बर को चलने वाली ट्रेन संख्या 02926 अमृतसर -बांद्रा टर्मिनस पश्चिम एक्‍सप्रेस विशेष ट्रेन अमृतसर के बजाय अंबाला कैंट से प्रारंभ होगी.

बोरीवली- गोरेगांव के बीच जम्बो ब्लॉक रविवार को

उधर, ट्रैक सिग्नलिंग और ओवर हैड उपस्करों के रख-रखाव के लिए पश्चिम रेलवे के बोरीवली और गोरेगांव स्टेशनों के बीच रविवार को सबेरे 10.35 से दोपहर 3.35 बजे तक अप और डाउन धीमी लाइनों पर जम्बो ब्लॉक होगा. इस ब्लॉक अवधि के दौरान अप और डाउन लाइनों की सभी धीमी ट्रेनों को बोरीवली और गोरेगांव के बीच फास्ट लाइनों पर चलाया जायेगा. ब्लॉक अवधि के दौरान बोरीवली स्टेशन के प्लेटफॉर्म सं. 1, 2, 3 और 4 में से किसी भी प्लेटफॉर्म पर ट्रेनों का आगमन-प्रस्थान नहीं होगा. इस ब्लॉक के कारण अप और डाउन दिशा की कुछ उपनगरीय ट्रेनें रद्द रहेंगी.