File Photo
File Photo

Loading

मुंबई. मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए इस्तेमाल होने नामी कंपनियों के नाम पर डुप्लिकेट मास्क बनाने के वाले कारखाने का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने कारखाने पर छापेमारी कर 11 लाख रुपए मूल्य के वीनस कंपनी का डुप्लिकेट मास्क बनाने के एक मशीन और दो प्रिंटिंग स्क्रीन जब्त किया है. इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.  

क्राइम ब्रांच युनिट-3 के पुलिस निरीक्षक नितीन पाटिल को टिप पर लोअर परेल (पूर्व) पोद्दार मिल कंपाउंड में एक टेंपो से वीनस कंपनी का डुप्लिकेट मास्क पकड़ा था. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया था. उससे पूछताछ में पता चला कि उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के एक कारखाने में वीनस कंपनी का डुप्लिकेट मास्क बनाकर मुंबई में सप्लाई किया जा रहा है.

11 लाख का मशील और दो प्रिंटिंग स्क्रीन जब्त

संयुक्त पुलिस आयुक्त मिलिंद भारंबे और पुलिस उपायुक्त प्रकाश जाधव के मार्गदर्शन में क्राइम ब्रांच युनिट-3 के प्रभारी पुलिस निरीक्षक अशोक खोत, पुलिस निरीक्षक नितीन पाटिल और उप निरीक्षक मोहसिन पठान की टीम ने उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद एक कारखाने पर छापा मारा. वहां से 11 लाख रुपए मूल्य का डुप्लिकेट मास्क बनाने का एक मशीन और दो प्रिंटिंग स्क्रीन जब्त किया. इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया. आरोपी की पहचान आरोपी मोहम्मद सोहेल इद्रिस अंसारी (31) के रूप में हुई. पुलिस ने उसे ट्रांजिट रिमांड पर मुंबई लेकर आई. किला कोर्ट ने उसे 2 नवंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है.